logo-image

Ahan Shetty shares unseen wedding photos : Athiya Shetty- KL Rahul की अनसीन तस्वीरें हुई रिवील, कपल ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) हाल ही में भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.

Updated on: 25 Jan 2023, 07:49 PM

highlights

  • अथिया-राहुल की अनसीन वेडिंग फोटोज आयी सामने
  • अहान शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ की शेयर
  • तस्वीरों के साथ कैप्शन में दी प्यारी शुभकामना

नई दिल्ली:

Ahan Shetty shares Athiya Shetty KL Rahul unseen wedding photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) हाल ही में भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इस मौके पर कपल को आम लोगों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों की तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही है. वहीं, हाल ही में अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने कपल के वेडिंग की दो अनसीन तस्वीरें (Athiya Shetty KL Rahul unseen wedding photos) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. साथ ही लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. कपल ने भी इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. 

यह भी पढ़ें- प्रकृति को अपनी बाहों में समेटे हुए हैं Suniel Shetty का ये 'Khandala House'

अहान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अहान अपनी बहन अथिया का हाथ पकड़कर उन्हें मंडप तक ला रहे हैं. इस दौरान अथिया के चेहरे पर अलग ही खुशी देखी जा सकती है. वहीं, उनके आसपास कई लोग दिखाई पड़ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अथिया और राहुल को मंडप में बैठे देखा जा सकता है. जबकि अहान अथिया के पैर छूते दिख रहे हैं. राहुल और अथिया एक्टर अहान की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं. इन दो तस्वीरों को शेयर करने के साथ अहान ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम दोनों को बहुत प्यार करता हूं. तुम दोनों के लिए एक साथ प्यार और खुशी की शुभकामनाएं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

इस पोस्ट पर ढेर सारे लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर डाली है. लेकिन इन सबमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिएक्शन चर्चा में बना हुआ है. अथिया ने पोस्ट पर एक हार्ट वाला इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग्स बयां की हैं. राहुल ने हार्ट वाले इमोजी के साथ 'स्माइलिंग फेस विथ ओपन हैंड्स' वाला इमोजी साझा किया है. 

यह भी पढ़ें- जब Salman Khan पहनते थे Suniel Shetty के दिए जूते-कपड़े!

आपको बताते चलें कि अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी के सात फेरे लिए. इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने खुद पैप्स के पास पहुंचकर दी. साथ ही उन्होंने अपने हाथों से मिठाई भी बांटी और अपने बच्चों के लिए आशीर्वाद मांगा.