logo-image

प्रकृति को अपनी बाहों में समेटे हुए हैं Suniel Shetty का ये 'Khandala House'

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं, जो बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं. जिसकी कई तस्वीरें अक्सर हमें देखने को मिल ही जाती हैं. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के घर की तस्वीरें सामने आई हैं. उनका घर बेहद शानदार लग रहा है.

Updated on: 05 Feb 2022, 09:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं, जो बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं. जिसकी कई तस्वीरें अक्सर हमें देखने को मिल ही जाती हैं. अभी हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui)के घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन आज हम आपको नवाज नहीं बल्कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के घर का नजारा दिखाने वाले हैं, जो अंदर से काफी शानदार है. उनके घर में इंडोर थिएटर, प्राइवेट पूल जैसी कई सुविधाएं हैं. इतना ही नहीं, उनके घर में प्राकृतिक चीजों को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है. जिनके बारे में जानकर आप उनके घर की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे. 

बता दें कि सुनील (Suniel Shetty) ने हाल ही में 'Where The Heart Is' के यूट्यूब चैनल के जरिए अपने खंडाला वाले घर का टूर करवाया है. जहां आपको हवेलीनुमा घर में सबसे पहले बड़ा-सा ग्रीन लॉन देखने को मिलेगा. उनके घर में चारों तरफ खूब हरियाली है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुनील को प्रकृति से कितना प्यार है. सुनील का ये घर हरियाली के साथ-साथ ग्लास विंडो, डोर्स, ऊंची छत, इंटीरियर-एक्सटीरियर डिजाइन और मिट्टी से बने आइटम्स से डेकोरेट किया हुआ है. 

सुनील (Suniel Shetty) ने अपने घर में हर एक चीज बेहद शानदार तरीके से बनवाई है. अब ये रिट्रेसेबल रूफ ही ले लीजिए, जिसे मर्जी के मुताबिक, हटाया और लगाया जा सकता है. जहां आपको एक झटके में चांद-सितारों का नजारा देखने को मिल सकता है. उनके घर के हर हिस्से में प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करते हुए सजावट की गई है. एक्टर सुनील शेट्टी का ये घर देखकर आपको लगेगा कि ये उनका सपनों का घर है. जहां उन्होंने अपने करियर की छोटी-छोटी यादें बेहद खूबसूरती से संजो कर रखी हैं. जिनमें उनकी फिल्मों के पोस्टर्स और अन्य मेमोरीज मौजूद हैं. 

अपने इस खूबसूरत घर को लेकर सुनील (Suniel Shetty) का कहना है कि उन्हें यहां अपने बचपन की याद आती है, जब वो मंगलोर में हुआ करते थे. ऐसे में वो अपने इस खंडाला वाले घर में अपने बचपन को दोबारा जीते हैं. वहीं, उनकी फैमिली भी इस खूबसूरत घर में प्रकृति के साथ अपनी जिंदगी बेहद खुशहाली से जीती है.