logo-image

जब Salman Khan पहनते थे Suniel Shetty के दिए जूते-कपड़े!

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी एक्टिंग और अपने दबंग अंदाज से इंडस्ट्री में भाईजान के तौर पर पहचान कायम कर ली है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय था, जब सलमान खान के पास कपड़े और जूते खरीदने के पैसे भी नहीं थे.

Updated on: 06 Jun 2022, 08:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी एक्टिंग और अपने दबंग अंदाज से इंडस्ट्री में भाईजान के तौर पर पहचान कायम कर ली है. लोग उनके दीवाने हैं. एक्टर की फैन देश-दुनिया में है. वो आलीशान तरीके से अपनी जिंदगी जीते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय था, जब सलमान खान के पास कपड़े और जूते खरीदने के पैसे भी नहीं थे. इस दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने उनकी मदद की थी. जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में किया है. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 

बता दें कि उन्होंने इन सब बातों का खुलासा IIFA (Salman Khan at IIFA) के दौरान किया. जिस दौरान बात करते हुए वो भावुक भी दिखाई दिए. उन्होंने सबसे पहले 'वॉन्टेड' के साथ वापसी के लिए बोनी कपूर को धन्यवाद दिया. उन्होंने बोनी को गले लगाते हुए (Salman Khan latest statement) कहा, "बोनी जी ने जीवन भर मेरी मदद की है. जब मेरा करियर खराब हुआ, तो बोनी कपूर ने मुझे 'वॉन्टेड' फिल्म दी. उसके बाद, उन्होंने एक और फिल्म 'नो एंट्री' दी, जिसने मुझे करियर में वापसी करने में काफी मदद की."

इसके साथ ही उन्होंने अपने उस समय को याद (Salman Khan recalling struggling days) किया, जब उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं थी. जिसके चलते वो अपनी पसंद के कपड़े और जूते नहीं खरीद सकते थे. उस दौरान सुनील शेट्टी ने उनकी मदद की. एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के पास गए और उन्हें गले लगाकर कहा, "जब मेरे पास पैसे नहीं थे, एक्टर सुनील शेट्टी की 'मिसचीफ' नाम की एक दुकान थी. जहां मुझे स्टोन वॉश जीन्स, जूते और पर्स बहुत पसंद आया. लेकिन मैं उन्हें खरीद नहीं सकता था, क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे. लेकिन अन्ना ने मेरी आंखों को देखकर समझ लिया. जिसके बाद मुझे मेरी मन पसंदीदा चीजें गिफ्ट के तौर पर दे दी." उनके कुछ वीडियो भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं. जिनमें वो ये सारी बातें करते दिख रहे हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि अपने इस बयान के साथ-साथ वो एक और वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, सलमान और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को बीते रविवार जान से मारने की धमकी भरा लेटर (Salman Khan threat letter) मिला है. जिसके बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, उनके घर के आसपास पुलिस भी तैनात है. हालांकि, ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस को उनकी चिंता हो रही है.