News Nation Logo
Banner

अडानी इलेक्ट्रिसिटी के खिलाफ तापसी ने खोला मोर्चा, ट्वीट कर कही ये बात

तापसी पन्नू रविवार को आए बिजली बिल देखकर भड़क गई. अपने जून के महीने में आए बिजली बिल को देखकर तापसी पन्नू हैरान रह गई और इसकी जानकारी ट्वीट करके दीं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 29 Jun 2020, 04:25:16 PM
tapsee pannu

तापसी पन्नू (Photo Credit: फिल्म से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. उनके बेबाक अंदाज के लाखों फैन है. फिल्मों में भी वो बोल्ड किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही पहचान कायम कर चुकी हैं. तापसी पन्नू रविवार को आए बिजली बिल देखकर भड़क गई. अपने जून के महीने में आए बिजली बिल को देखकर तापसी पन्नू हैरान रह गई और इसकी जानकारी ट्वीट करके दीं. इसके साथ ही वो बिजली बिल संबंधित एक और ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि मेरा अब फेवरेट पोस्ट अडानी बिजली ग्रुप से संबंधित है.

सबसे पहले बताते हैं कि तापसी पन्नू के यहां कितना बिजली बिल आया कि वो देखते ही भड़क गई. तापसी ने अपने ट्वीट में अदानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) को टैग करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन के तीन महीने ही हुए हैं और मैं सोच रही हूं कि इन तीन महीनों में मैंने अपने फ्लैट में ऐसा कौन सा नया उपकरण खरीद लिया है या इस्तेमाल किया है जिससे कि बिजली का इतना बढ़ा हुआ आ रहा है. आप किस तरह से बिजली बिल बना रहे हैं.'

इसे भी पढ़ें:  'संजू' में मान्यता दत्त का किरदार निभाने पर अब यह बोली दीया मिर्जा

उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी बिल (Electricity bill) की एक तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसके माध्यम से उन्होंने दिखाया कि जून के महीने में उनके यहां बिजली का बिल 36,000 रुपये आया है, जहां अप्रैल के महीने में 4,390 रुपये और मई में महज 3,850 रुपये का बिल आया था.

तापसी आगे लिखती हैं कि अब यह बिल उस अपार्टमेंट का है जहां कोई नहीं रहता है. यहां हफ्ते में केवल एक बार ही साफ-सफाई के लिए जाया जाता है. मुझे अब इस बात की फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बाहर तो उस अपार्टमेंट का उपयोग नहीं कर रहा है और आप इस सच्चाई को जानने में हमारी मदद करें.

तापसी पन्नू की शिकायत के बाद अडानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि शिकायत मिलने पर हमने जांच किया और इसे सही पाया गया.

जिसके बाद तापसी का गुस्सा और भड़क गया है. एक पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए तापसी पन्नू कहती हैं, 'अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई लिमिटेड के साथ मेरा रिश्ता अब अगले स्तर पर पहुंच गया है.

दरअसल यशा रामचंदानी ने एक पोस्ट ट्वविटर पर किया जिसमें उन्होंने कहा कि भाई #अडानी हमारे यहां आपके बिजली का कनेक्शन नहीं है. और आपने 870 रुपए का बिजली बिल भेज दिया. मतलब यह 30 हजार नहीं है जो आप अपने रियल ग्राहकों को भेजते हैं. आपके काल्पनिक ग्राहक बनने के लिए शुक्रिया और मैंने काल्पनिक बिल पे कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने बिजली विभाग की तरफ से भेजे गए बिल का स्क्रीन शॉट जोड़ा है.

First Published : 29 Jun 2020, 04:23:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×