logo-image

'संजू' में मान्यता दत्त का किरदार निभाने पर अब यह बोली दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त की भूमिका उनके लिए खास थी, जिसे वह कभी नहीं भूल सकती हैं.

Updated on: 29 Jun 2020, 10:43 AM

मुंबई:

अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त की भूमिका उनके लिए खास थी, जिसे वह कभी नहीं भूल सकती हैं. गौरतलब है कि साल 2018 में आई अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में दीया ने मान्यता की भूमिका निभाई थी. 'संजू' फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी, यह 29 जून, 2018 को रिलीज हुई थी.

दीया ने इस बारे में कहा, 'राजू सर के साथ पहले काम करने की वजह से उनके साथ सहज थी. इस चीज ने मुझे किरदार को जीवंत बनाने में मदद की, जिसे उन्होंने अभिजात जोशी के साथ मिलकर लिखा था और उनके स्क्रिप्ट ने संजय सर की जिंदगी में मान्यता की मजबूत उपस्थिति के साथ न्याय किया है. मेरे लिए यह मौका था कि मैं उनके वास्तविक जीवन के अनुभव को पर्दे पर जीवंत कर सकूं और मुझे आशा है कि मैंने उनके किरदार के साथ न्याय किया.'

उन्होंने आगे कहा, 'उस समय जो भी अनुभव हो रहा था, वह वास्तविक था. हमारे सभी प्रोजेक्ट्स के दौरान संजय सर हमेशा सपोर्टिव रहे हैं.' राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त के वास्तविक जीवन को दिखाया गया है.