logo-image

लॉकडाउन का पूरा फायदा उठा रहीं तापसी, कर रही हैं दोगुना कसरत

लॉकडाउन के इस समय में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू खुद को फिट रखने की कोशिश में अधिक से अधिक वर्कआउट कर रही हैं.

Updated on: 07 Jun 2020, 01:22 PM

मुंबई:

लॉकडाउन के इस समय में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू खुद को फिट रखने की कोशिश में अधिक से अधिक वर्कआउट कर रही हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी एक सेल्फी साझा की है, जो वर्कआउट करने के बाद ली गई है. तस्वीर में उन्हें लाइम ग्रीन टी-शर्ट और हेयर बैंड में देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'क्वॉरंटाइन में डबल वर्कआउट किया जा रहा है क्योंकि इस दौरान डबल रोटी खाने का नतीजा कुछ ठीक नहीं लग रहा है.' तापसी ने फिल्मकार अनुराग कश्यप संग भी अपनी एक तस्वीर शेयर कीं, जिसमें कश्यप 'नाम शबाना' में बेहतरीन काम कर चुकीं इस अभिनेत्री को गले लगाते नजर आ रहे हैं. अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में तापसी 'हसीन दिलरूबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिठू' में नजर आएंगी.

हालांकि लॉकडाउन के दिनों में भी तापसी के साथ एक और उपलब्धि भी जुड़ गई है. गौरतलब है कि तापसी पन्नू ने पिछले एक साल में पांच फिल्में की थीं. ये सभी फिल्में सुपहिट रहीं और क्रिटीक्स ने भी इसकी सराहना की. एक रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी की इन फिल्मों ने 352 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. इस रिपोर्ट को देखकर तापसी पन्नू ने भी हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि इसके बारे में तो उन्होंने सोचा ही नहीं था. तापसी पन्नू ने रिपोर्ट देखने के बाद ट्विटर पर लिखा, 'ओह बहुत अच्छा, मुझे तो इसका पता ही नहीं चला. मुझे लगता है कि मुझे क्वारंटाइन में इस पल को रोक दूं और अपनी जर्नी को सेलिब्रेट करूं. धन्यवाद.'

तापसी पन्नू की इस सक्सेस पर फिल्म थप्पड़ में उनकी को-एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने उन्हें बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'शेरनी तुम्हें बहुत-बहुत बधाइयां. मैं तुम पर गर्व करती हूं और तुमने ये च्वॉइस बनाई है.' वहीं तापसी के फैंस ने भी उन्हें बधाई दी है. कई फैंस ने उन्हें लिखा कि आप इसकी हकदार हैं. तापसी पन्नू ने पिछले साल चार सुपरहिट फिल्में दी जोकि मिशन मंगल, गेम ओवर, बदला और सांड की आंख है. पांचवी फिल्म थप्पड़ इस साल मार्च में रिलीज हुई. इसे अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया. महिला केंद्रित ये फिल्म कोरोना वायरस और लॉकडाउन के फेरे में पड़ी. हालांकि तापसी एक्टिंग को काफी सराहा गया.