logo-image

Taapsee Pannu Sangeet: संगीत में SRK के गाने पर तापसी ने बहन के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें यहां

Taapsee Pannu Wedding: सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की वेडिंग कुछ वीडियो लीक हो गए हैं. दुल्हन बनी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Taapsee Pannu Sangeet Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी के कुछ वीडियोज इंटरनेट पर लीक हो गए हैं. शादी के करीब 10-12 दिन बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं. जयमाला के बाद अब तापसी के संगीत सेरेमनी के दो वीडियो सामने आए हैं. इनमें एक्ट्रेस अपनी बहन के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वहीं मंगेतर मैथियास बो के साथ उनका एक कपल डांस क्लिप भी है. बता दें कि, तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. कपल ने अपनी शादी को एकदम सीक्रेट रखा था. 

संगीत सेरमनी का वीडियो वायरल
तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी के कुछ दिनों बाद इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. इन वीडियोज ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू खूबसूरत दुल्हन के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं. दोनों बहनें शाहरुख खान के गाने ले गई ले गई पर थिरक रही हैं. दोनों बहनों ने बॉलीवुड गाने चुने और फिल्म दिल तो पागल है के ट्रैक पर शानदार परफॉर्मेंस दिया. बहन के साथ तापसी ने व्हाइट शरारा में डांस फ्लोर पर आग लगा दी है. 

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Wedding: दुल्हन बन दिल खोलकर नाचीं तापसी पन्नू, देखें पहला वेडिंग वीडियो

कपल का रोमांटिक परफॉर्मेंस
एक और वीडियो में हम तापसी और मैथियास बो को रोमांटिक कपल डांस करते देख सकते हैं. ब्रूनो मार्स के 'जस्ट द वे यू आर' पर एक-दूसरे का हाथ थामे थिरक रहे हैं. दोनों की केमिस्ट् देख फैमिली और फ्रेंडस् उनके लिए हूटिंग कर रहे हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी गुलाबी टक्सीडो में सुंदर लग रहे थे, जबकि तापसी ने व्हाइट शरारा सूट पहनकर अपने लुक को एथनिक रखा है. 

ये भी पढ़ें- Shoaib Malik: तीसरी शादी के बाद भी नहीं सुधरे शोएब मलिक! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से करते हैं फ्लर्ट

बता दें कि, तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में शादी रचाई थी. ये शादी काफी निजी कार्यक्रम था. विवाह समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. हालांकि इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है और शादी की तस्वीरें साझा नहीं की हैं, लेकिन उनकी शादी के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं.