logo-image

Shoaib Malik: तीसरी शादी के बाद भी नहीं सुधरे शोएब मलिक! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से करते हैं फ्लर्ट

Shoaib Malik Third Marriage: सानिया मिर्ज़ा के एक्स हसबैंड और सना जावेद के प्रेजेंट पति, शोएब मलिक ने कथित तौर पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस, नवल सईद को फ़्लर्ट टेक्स्ट मैसेज भेजे थे.

Updated on: 03 Apr 2024, 11:48 AM

New Delhi:

Shoaib Malik Third Marriage: शोएब मलिक इस समय गलत कारणों से सुर्खियों में हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर पहली बार इस साल की शुरुआत में चर्चा में आए जब उन्होंने अपनी एक्स वाइफ सानिया मिर्जा से तलाक लिए बिना एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी तीसरी शादी की घोषणा की. बता दें कि, शोएब मलिक की शादी पहले सानिया से हुई थी और इस जोड़े का एक बेटा इज़हान है. बाद में, सानिया के पिता ने खुलासा किया कि सानिया ने 'खुला' के जरिए शोएब को तलाक दिया, जो महिलाओं को अपने पतियों को एकतरफा तलाक देने का एक इस्लामी अधिकार है.

शोएब मलिक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को फ्लर्टी मैसेज भेजने का आरोप है
ऐसा लगता है जैसे शोएब मलिक विवादों के पसंदीदा शिकार बन गए हैं, क्रिकेटर अक्सर किसी न किसी कारण से नेगेटिव सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में, एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस, नवल सईद, ऐजाज़ असलम और नादिया खान द्वारा आयोजित एक रमज़ान शो में दिखाई दीं, जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर क्रिकेटरों से फ्लर्टी टेक्स्ट मैसेज मिल रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Shoaib Malik (@sanajaved.official)

नवल ने कहा कि वह नाम नहीं लेंगी, लेकिन एक क्रिकेटर उन्हें लगातार मैसेज कर रहा है और यह सही नहीं लगता. हम क्रिकेटरों का बहुत सम्मान करते हैं और उन्हें उसी के अनुसार व्यवहार करना चाहिए. शो में मेहमानों ने उनसे पूछा कि वह किस क्रिकेटर के बारे में बात कर रही हैं, लेकिन नवल ने तब तक नाम नहीं बताया जब तक नादिया ने सीधे नवल से नहीं पूछ लिया कि क्या यह शोएब मलिक हैं. हालाँकि, नवल ने मौखिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया, लेकिन वह मुस्कुराई और अप्रत्यक्ष रूप से खुलासा किया कि यह सच में क्रिकेटर था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Shoaib Malik (@sanajaved.official)

कौन हैं नवल सईद?
नवल सईद एक उभरती हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2017 में यकीन का सफर में एक छोटी भूमिका के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. तब से, वह एज़ाबान, फरियाद, सितम, दिल ए वीरन, दाग ए दिल और माह ए तमाम जैसे नाटकों में रही हैं. नवल इन दिनों शो जान ए जहां में नजर आ रही हैं, जहां उनके रहस्यमय और दिलचस्प एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं.