logo-image

आयकर छापेमारी पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इतनी सस्ती नहीं हूं

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर बताने की कोशिश की है कि पेरिस में उनके नाम पर न तो कोई बंगला है और न ही 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद है. उन्होंने यहां तक कहा कि उसकी संपत्ति पर 2013 में कोई छापा नहीं पड़ा था.

Updated on: 06 Mar 2021, 12:40 PM

highlights

  • पेरिस में उनका कोई हॉलिडे होम नहीं है- तापसी
  • वित्तमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया
  • कहा- 2013 में कोई छापेमारी नहीं हुई

नई दिल्ली:

टैक्स चोरी के मामले में अभिनेत्री तापसी पन्नू पर आयकर विभाग ने जो छापेमारी की थी, उस पर अब तापसी पन्नू की प्रतिक्रिया सामने आई है. तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक के बाद एक 3 ट्वीट किए. तापसी ने ट्वीट के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर बताने की कोशिश की है कि पेरिस में उनके नाम पर न तो कोई बंगला है और न ही 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद है. उन्होंने यहां तक कहा कि उसकी संपत्ति पर 2013 में कोई छापा नहीं पड़ा था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह इतनी सस्ती नहीं हैं. 

तापसी ने अपनी सफाई में कहा कि पेरिस में उनका कोई हॉलिडे होम नहीं है और न ही जिस 5 करोड़ रुपये की रसीद की बात हो रही है, वह उनका है. तापसी ने यह भी कहा कि 2013 में उनकी प्रॉपर्टी पर इनकम टैक्‍स की कोई छापेमारी नहीं हुई थी. तापसी ने ट्वीट में लिखा कि 3 दिनों की इस जांच में 3 चीजें मुख्य रूप से सामने आईं. पहली- पेरिस में मेरे एक "कथित" बंगले की चाबी मिली है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं. दूसरी- 5 करोड़ रुपये की कथ‍ित रसीद मिली, जो भविष्य में मुझे फंसाने लिए है. ये वो पैसे हैं, जो मैंने कभी नहीं लिए. और तीसरी- साल 2013 की मेरी याददाश्‍त के मुताबिक कोई छापेमारी नहीं हुई, जैसा कि माननीय वित्त मंत्री कह रही हैं.

यह भी पढ़ें- कौन हैं मनोज मुंतशिर, जिसने बाहुबली जैसी फिल्म के डॉयलॉग लिखे

कंगना ने किया पलटवार

तापसी के लिए 'सस्‍ती ऐक्‍ट्रेस' का इस्‍तेमाल हमेशा से कंगना रनौत ही करती आई हैं. दिलचस्‍प है कि तापसी की सफाई के बाद कंगना रनौत ने भी उनपर पलटवार किया है. कंगना ने ट्विटर पर तापसी के ट्वीट के रिप्‍लाई में लिखा है- तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी. कंगना रनौत ने तापसी पर पलटवार करते हुए लिखा कि 'तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम सब रेपिस्‍ट्स की फेमिनिस्‍ट हो. तुम्‍हारे रिंग मास्‍टर पर 2013 में भी टैक्‍स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी... सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके ख‍िलाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ. आगे बढ़ो सस्‍ती.

यह भी पढ़ें- कौन हैं राजू श्रीवास्तव, कॉमेडी की दुनिया में कैसे कमाया नाम

आज भी जारी है कार्रवाई

टैक्स चोरी को लेकर फैंटम फिल्म्स के कई शेयर होल्डर्स के यहां इनकम टैक्स अधिकारियों की छापेमारी चौथे दिन भी जारी है. इसके अलावा क्वान टैलंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले लोगों से आज भी पूछताछ हो सकती है. जानकारी के मुताबिक आज इनकम टैक्स की टीम उन बैंकों में जाएगी, जहां फैंटम के शेयर होल्डर्स अनुराग कश्यप, Kwan और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के बैंक खाते हैं.