News Nation Logo
Banner

बीजेपी का पोस्टर वाला किसान सिंधू बॉर्डर पर, स्वरा भास्कर बोलीं...

पंजाब के किसान हरप्रीत सिंह ने कहा है कि उनकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल हुआ है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Dec 2020, 06:39:05 PM
Swara Bhasker

स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

नई दिल्ली:

देश के कई किसान इन दिनों नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी ने एक पोस्टर जारी करके बताया था कि पंजाब में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से किसान खुश हैं, लेकिन इस पोस्टर में जिस किसान की तस्वीर लगाई गई वो आंदोलन पर बैठा हुआ है. पंजाब के किसान हरप्रीत सिंह ने कहा है कि उनकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल हुआ है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने शराब छोड़ने की मनाई चौथी सालगिरह, Tweet कर कही ये बात

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से निकले.' 'जिस किसान की फोटो BJP ने ऐड में लगाई वो सिंधू बॉर्डर पर मौजूद, अब पोस्टर बॉय लीगल नोटिस भेजने की तैयारी में.' स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. स्वरा भास्कर बीते कई दिनों से किसान आंदोलन को अपना समर्थन कर रही हैं. हाल ही में स्वरा किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने सिंधू बॉर्डर भी पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' से रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि पंजाब बीजेपी ने जिस हरप्रीत सिंह का पोस्टर बतौर खुशहाल किसान पेश किया, वो सिंधु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के विरोध में पिछले कई दिनों से धरना दे रहा है. हरप्रीत सिंह के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया में खूब बवाल मचा हुआ है. पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले हरप्रीत सिंह पेशे से किसान भी हैं और एक्टर भी. हरप्रीत सिंह का कहना है उनकी ये तस्वरी 7 या 8 साल पुरानी है. हरप्रीत सिंह ने कहा है कि वो इस मामले में बीजेपी को लीगल नोटिस भेजेगें. बता दें कि‘ किसान दिवस’ के मौके पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने गाजीपुर बॉर्डर पर हवन भी किया. देशभर के किसान नेताओं ने आज बुधवार को एक बैठक भी की.

First Published : 23 Dec 2020, 06:39:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.