logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' से रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ साउथ की फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं

Updated on: 23 Dec 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ साउथ की फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ शेयर की खास Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'दुश्मन की सीमा में जाकर हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी का बेहद खतरनाक खुफिया ऑपरेशन, पेश है मिशन मजनू का फर्स्ट लुक.' फिल्म के इस पोस्टर में सिद्धार्थ का लुक काफी दमदार लग रहा है. पोस्टर को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की Video ने लगाई आग, कड़ाके की ठंड में बढ़ा इंटरनेट का तापमान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) से फेमस एडफिल्‍म मेकर शांतनु बाग्‍ची भी निर्देशन में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म की कहानी 1970 की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) कई कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रश्मिका मंदाना ने 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से डेब्यू किया था. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही रश्मिका ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं.