logo-image

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए बहन श्वेता की 'ग्लोबल प्रेयर मीट'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दो महीने की पुण्यतिथि के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट की

Updated on: 14 Aug 2020, 02:05 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2020) पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दो महीने की पुण्यतिथि के मौके पर श्वेता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट की.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live Update : सुशांत सिंह राजपूत के पुराने अकाउंटेंट से ED कर रही पूछताछ

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा, 'आपको हमें छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि कृपया सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की वैश्विक प्रार्थना से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हमें अपने प्रिय सुशांत को न्याय मिले.'

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए प्रार्थना सभा की जानकारी देता हुआ एक पोस्टर भी साझा किया. सुशांत की 14 जून को मृत्यु हो गई थी.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी लोगों से इस वैश्विक प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए कहा है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सुशांत आपको गए 2 महीने हो गए हैं और मुझे पता है कि आप जहां भी हो खुश हो. कृपया कल (15 अगस्त) सुबह 10 बजे आप सभी हमारे साथ शामिल हों और हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें.' बता दें कि कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी और जरीन खान समेत कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन दे रहे हैं.