logo-image

दिशा सालियान के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता ने यह शिकायत तीन लोगों के खिलाफ की है

Updated on: 14 Aug 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की मौत की जांच की मांग उठ रही है. अब दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता ने यह शिकायत तीन लोगों के खिलाफ की है. सतीश सालियान ने इस शिकायत में कहा है कि इन तीन लोगों ने दिशा सालियान की मौत को लेकर कई तरह की अफवाएं फैलाई हैं.

यह भी पढे़ं: SSR Case Live Update : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले आज क्या है अपडेट, जानें यहां

दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत मुंबई के मलाड पश्चिम में एक आवासीय इमारत (रीजेंट गैलेक्सी) की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण 8 जून को हुई. लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद दिशा के केस में भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है.

यह भी पढ़ें: Independence Day 2020: स्वतंत्रता दिवस पर देखें देशभक्ति से लबरेज ये टॉप 10 फिल्में

एक चैनल के इंटरव्यू में दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता सतीश सालियान ने कहा कि वो अपनी बेटी के निधन को लेकर उड़ रही अफवाहों से आहत है और मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट है. दिशा सालियान (Disha Salian) के पिता ने आगे यह भी कहा कि दिशा सालियन और रोहन राय शादी करने वाले थे. वहीं दिशा केस के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक पीआईएल (जनहित याचिका) दायर की गई है. वकील विनीत ढांडा द्वारा दायर की गई याचिका में मुंबई पुलिस को सालियन के मामले में विस्तृत जांच रिपोर्ट रिकॉर्ड रखने का निर्देश देने की मांग की गई है. ऐसी खबर है कि उनकी केस फाइल गायब है या डिलीट कर दी गई है.