logo-image

SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत के पुराने अकाउंटेंट से ED कर रही पूछताछ

सुशांत मामले की जांच पर सभी पक्षों ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अपने लिखित दलीलें पेश कर दी हैं

Updated on: 14 Aug 2020, 07:31 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच कौन करेगा इसका फैसला जल्द ही सुप्रीम कोर्ट (SC) सुनाएगा. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में याचिका दायर करते हुए  पटना में दर्ज हुए केस को मुंबई में ट्रांसफर करने की अपील की है. सुशांत मामले की जांच पर सभी पक्षों ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अपने लिखित दलीलें पेश कर दी हैं. 

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

कल से जो वीडियो सोशल मीडिया में चल रहा है उसमें सुशांत की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ जिसे डांट रहे है वो रजत मेवाती है. पंकज नाम का कर्मचारी सुशांत के लिए काम करता था जिसने नौकरी छोड़ दी. अकाउंटेंट रजत ने बिना पूछे इसे सैलरी दे दी थी. जिसके बाद रजत को धमकाया गया. आज रजत ED दफ्तर आया है.

calenderIcon 13:32 (IST)
shareIcon

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी लोगों से इस वैश्विक प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए कहा है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सुशांत आपको गए 2 महीने हो गए हैं और मुझे पता है कि आप जहां भी हो खुश हो. कृपया कल (15 अगस्त) सुबह 10 बजे आप सभी हमारे साथ शामिल हों और हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें.' 

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा, 'आपको हमें छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि कृपया सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की वैश्विक प्रार्थना से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हमें अपने प्रिय सुशांत को न्याय मिले.'

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2020) पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है.

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत के पुराने अकाउंटेंट रजत मेवाती ईडी दफ्तर पहुंचे. ईडी कर रही है उनसे पूछताछ.

calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

पीएल पुनिया ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जांच को लेकर राजनीति हो रही है. एक होनहार कलाकार हमने खो दिया है. उनकी जांच को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. जहां तक सीबीआई जांच की बात है यह फैसला सुप्रीम कोर्ट को करना है.

calenderIcon 10:26 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच पर सभी पक्षों ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अपने लिखित दलीलें पेश कर दी हैं.

calenderIcon 10:26 (IST)
shareIcon

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच कौन करेगा इसका फैसला जल्द ही सुप्रीम कोर्ट (SC) सुनाएगा.