News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने खोला रिया चक्रवर्ती का राज, पुलिस बनाएगी गवाह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जांच के लिए बिहार पुलिस की 4 सदस्यीय टीम के मुंबई पहुंचने के बाद अब पटना से एक आईपीएस रैंक का अधिकारी और एक महिला अफसर भी मुंबई जा सकते हैं.

Written By : रजनीश सिन्हा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Aug 2020, 11:02:55 AM
Sushant Singh Rajput and Mahesh Shetty

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने खोला रिया का राज, पुलिस बनाएगी गवाह (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले में जांच के लिए बिहार पुलिस की 4 सदस्यीय टीम के मुंबई पहुंचने के बाद अब पटना से एक आईपीएस रैंक का अधिकारी और एक महिला अफसर भी मुंबई जा सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस महेश शेट्टी को प्राइम विटनेस बनाने की तैयारी में है. सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज केस में अभिनेता के दोस्त महेश शेट्टी का भी नाम है. दर्ज केस में इस बात का जिक्र है कि सुशांत फिल्मी दुनिया को छोड़कर केरल के कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती करने के लिए जमीन देखने के लिए महेश के साथ जाने वाले थे, पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई ने फोन किया स्विच ऑफ, फ्लैट से कहीं और हुए शिफ्ट

सूत्रों के अनुसार, पटना पुलिस महेश को प्राइम विटनेस बना सकती है. इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है. महेश ने पूछताछ में पटना पुलिस को बताया है कि सुशांत के नहीं चाहने के बावजूद रिया और उसकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कई स्टाफ बदल दिए. इसमें वो बॉडीगार्ड भी शामिल था, जो सुशांत के साथ हमेशा रहता था. यूपी का रहने वाले इस बॉडीगार्ड को रिया ने 22 मार्च को हटा दिया. सुशांत की हालत यह हो गई थी कि परिवार वालों से बात करने के बाद रिया के खौफ से वे मोबाइल को रिसेट कर देते थे. ऐसा इसलिए कि रिया और उनकी मां को सुशांत के परिवार वाले या किसी दोस्त से बात करना गवारा नहीं था.

बिना सिक्युरिटी वाले इलाके में रिया ने चुना था फ्लैट

बांद्रा के काफेरी हाइट्स के जिस फ्लैट में सुशांत थे, रिया ने उस फ्लैट में भूत-प्रेत की बात कहकर सुशांत को दूसरे फ्लैट में शिफ्ट कर दिया था. नया फ्लैट माउंटब्लैक इलाके में था. महेश की वजह से पटना पुलिस उस बिजनेसमैन तक पहुंच गई है, जिससे रिया ने संपर्क कर फ्लैट दिलाने के लिए बातचीत की थी. सूत्रों की मानें तो रिया को फ्लैट दिखाने वाले ने पुलिस को बताया कि जो पहले फ्लैट दिखाया गया था, उसमें हाई सिक्युरिटी और स्विमिंग पुल समेत कई सुविधाएं थीं. जब रिया से फ्लैट के बारे में बात की गई तो तब उन्होंने कहा कि माउंटब्लैक में फ्लैट में मिल गया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस में पहली बार CM उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस का यूं किया बचाव

माउंटब्लैक इलाके में जहां रिया ने सुशांत का फ्लैट दिलाया, वह एक बॉलीवुड स्टार की सिक्युरिटी के नजरिये से ठीक नहीं था. पुलिस जांच का दायर बढ़ाते हुए अब यह सुराग लगाने में जुटी है कि ऐसा कहीं सोची-समझी साजिश के तहत तो नहीं किया गया. उधर, पटना पुलिस की एसआईटी टीम आज मुंबई में नॉडल अफसर से मुलाकात करेगी और सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग करेगी. एसआईटी आज फिल्म 'दिल बेचारा' के क्रू मेंबर्स और सेट पर काम करने वालों का भी बयान ले सकती है.

First Published : 01 Aug 2020, 11:02:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×