logo-image

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई ने फोन किया स्विच ऑफ, फ्लैट से कहीं और हुए शिफ्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब रिया चक्रवती और उनके भाई अपना फोन बंद कर कहीं और शिफ्ट हो गए हैं.

Updated on: 01 Aug 2020, 08:49 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide case) का मामला लगातार उलझता जा रहा है. इस मामले में अब तक की जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravorty) पर उंगली उठ रही है. सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. अब ईडी भी इस मामले की जांच में लग गई हैं. लगातार शक के दायरे में आने के बाद रिया और उनके भाई अपने फ्लैट से कहीं और शिफ्ट हो गए हैं. उनका फोन भी बंद हैं.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार ने चीन को दिया बड़ा झटका, अब इस प्रोडक्ट के इंपोर्ट को प्रतिबंधित सूची में डाला

महेश शेट्टी को पुलिस बना सकती है गवाह
पटना पुलिस की टीम को सुशांत और रिया के एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट के बारे में पता चला है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी को प्राइम विटनेस बनाने की तैयारी में है. पटना पुलिस केके सिंह द्वारा दर्ज केस में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी का भी नाम है. दर्ज केस में इस बात का जिक्र हैं कि सुशांत फिल्मी दुनिया को छोड़कर केरल के कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती करने के लिए जमीन देखने के लिए महेश के साथ जाने वाले थे पर रिया ने मना कर दिया.

यह भी पढ़ेंः सुशांत केस में पहली बार CM उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस का यूं किया बचाव

महेश ने पूछताछ में पटना पुलिस को बताया है कि सुशांत के नहीं चाहने के बावजूद रिया और उसकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कई स्टाफ बदल दिए. इसमें वो बॉडीगार्ड भी शामिल था जो सुशांत के साथ हमेशा रहता था. यूपी का रहने वाले इस बॉडीगार्ड को रिया ने 22 मार्च को हटा दिया. सुशांत की हालत यह हो गई थी कि परिवार वालों से बात करने के बाद रिया के खौफ से वे मोबाइल को रीसेट कर देते थे. ऐसा इसलिए कि रिया और उनकी मां को सुशांत के परिवार वाले या किसी दोस्त से बात करना गवारा नहीं था.