logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू बोले- मुंबई पुलिस पर हमें भरोसा नहीं

सुशांत के पिता ने बुधवार को पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद से इस मामले की जांच के लिए बिहार से पुलिस अधिकारी मुंबई गए हैं

Updated on: 30 Jul 2020, 06:40 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. सुशांत के पिता ने बुधवार को पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद से इस मामले की जांच के लिए बिहार से पुलिस अधिकारी मुंबई गए हैं और वहां केस से जुड़ी जानकारी इक्ठ्ठी कर रहे हैं. इसी क्रम में जब न्यूज नेशन के संवाददाता ने सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू से बात की.

नीरज कुमार बबलू से जब पूछा गया कि महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि सीबीआई जांच नहीं होगी इस पर आप क्या कहेंगे तो उन्होंने जवाब में कहा कि मुबंई पुलिस पर हमें भरोसा नहीं है वह जांच नहीं कर रही है केवल जांच के नाम पर फॉर्मेलिटी कर रही है. केवल लोगो से पूछताछ कर रही है. अभी तक ना कोई आरोपी तय नहीं हुआ और ना ही किसी पर कारवाई हुई.सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुप्रीम कोर्ट गई है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case : सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर लिखा पीएम को पत्र, ED और NIA को जांच सौंपने की मांग की

इस सवाल पर नीरज कुमार बबलू ने कहा की हर कोई कहीं जाने के लिए स्वतंत्र है लेकिन जो आरोप है उसका जवाब देना होगा अगर नहीं देगी तो कारवाई होगी, गिरफ्तार होगी क्योंकि जो आरोप लगाये गए है वो ऐसे नहीं है तथ्यों के आधार पर लगाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Exclusive: सुशांत और रिया चक्रवर्ती की सामने आ रही 'अनटोल्ड स्टोरी', मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल

बता दें कि सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर धोखाधड़ी करने और उनके बेटे को धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर एक कैविएट (आपत्ति सूचना) दायर की है, जिसमें रिया ने इस मामले की जांच पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है. सुशांत के पिता की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कैविएट इसलिए दाखिल की गई है, ताकि रिया चक्रवर्ती की तरफ से मामला मुंबई स्थानांतरित किए जाने को लेकर दाखिल की गई अर्जी पर उनका पक्ष भी सुना जा सके.