logo-image

Exclusive: सुशांत और रिया चक्रवर्ती की सामने आ रही 'अनटोल्ड स्टोरी', मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल

न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामा आरसी सिंह ने कई खुलासे किए हैं वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने भी इस सुशांत सुसाइड मामले में अपनी राय रखी है

Updated on: 30 Jul 2020, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में उनके पिता के के सिंह द्वारा गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के नाम पर की गई एफआईआर के बाद से इस केस में नया ट्विस्ट आ गया है. हाल ही में न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामा आरसी सिंह ने कई खुलासे किए हैं वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने भी इस सुशांत सुसाइड मामले में अपनी राय रखी है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा कि कभी भी किसी भी तथाकथित आत्महत्या के मामले में बिना किसी रिपोर्ट के आने से पहले ही उसे आत्महत्या बता देना गलत है. इसके साथ ही पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने बॉलीवुड पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि बॉलीवुड में अभी भी दाऊद गैंग सक्रिय है गुलशन कुमार ने अपनी मौत से 15 दिन पहले ही बता दिया था कि मेरी हत्या होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई कैविएट

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामा आरसी सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि परिवार के लोग बराबर इस कोशिश में थे कि सुशांत से मुलाकात की जाए लेकिन रिया उसमें सबसे बड़ी बाधक थी. उन्होंने कहा कि रिया ने घर के सारे नौकरों को बदल दिया था और परिवार के लोगों को रिया ने सुशांत से लगातार दूर किया. आरसी सिंह ने आगे कहा कि बिहार का एक लड़का कम उम्र में बॉलीवुड पर छा जाना ये बात बॉलीवुड गैंग को नागवार गुजरी थी. उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों ने मेरे बच्चे को इस तरह से तड़पा-तड़पा कर मारा है वो बचकर नहीं जा पाएंगे. सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे से अपील करूंगा कि वो महाराष्ट्र पुलिस से कहें कि वो रिया चक्रवर्ती को पेश करे.

यह भी देखें: एक हीरोइन जो सुशांत सिंह राजपूत केस में बन गई 'विलेन', देखें रिया चक्रवर्ती की ग्‍लैमरस Photos

बता दें कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में 'काई पो छे!' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था.