News Nation Logo

Sushant Suicide Case: फिल्‍ममेकर करण जौहर से इसी हफ्ते पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस का कहना है कि एक और फिल्‍मकार करण जौहर (Karan Johar) से भी इस मामले में इसी हफ्ते पूछताछ की जाएगी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में अब तक 40 से ज्यादा हस्‍तियों से पूछताछ की जा चुकी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Jul 2020, 07:20:22 PM
karan johar

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में करण जौहर से होगी पूछताछ (Photo Credit: फोटो- @karanjohar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के मामले में आज फिल्‍म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की गई. अब मुंबई पुलिस का कहना है कि एक और फिल्‍मकार करण जौहर (Karan Johar) से भी इस मामले में इसी हफ्ते पूछताछ की जाएगी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में अब तक 40 से ज्यादा हस्‍तियों से पूछताछ की जा चुकी है.

उधर, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा गया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी मुंबई में उपलब्‍ध नहीं हैं और उनके वकील ने समन का जवाब दे दिया है. कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बयान देती रही हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का आरोप लगाती रही हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आई फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट, नहीं किया था ड्रग या जहरीले पदार्थ का सेवन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट भी आज यानी सोमवार को आ गई है. इस रिपोर्ट में पाया गया कि सुशांत ने आत्महत्या से पहले किसी तरह की नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया था. विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह के ड्रग की कोई मौजूदगी नहीं पाई गई है. इसके साथ ही सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर भी नहीं पाया गया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाखून की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide case: मुंबई पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, तस्वीरें हुईं Viral

सुशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक सुसाइड के पीछे के वजह सामने नहीं आ पाई है. इस केस में पुलिस अब तक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है.

First Published : 27 Jul 2020, 07:20:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.