News Nation Logo

Sushant Suicide case: मुंबई पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, तस्वीरें हुईं Viral

मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को आज 12 बजे थाने में हाजिर होने के लिए कहा था. खबरों के मुताबिक करीब 2 घंटे तक चली इस पूछताछ में उनसे सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े हुए कई सवाल पूछे गए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Jul 2020, 02:49:33 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में महेश भट्ट का बयान दर्ज (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस मामले में आज मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ हुई है. मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को आज 12 बजे थाने में हाजिर होने के लिए कहा था. खबरों के मुताबिक करीब 2 घंटे तक चली इस पूछताछ में उनसे सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े हुए कई सवाल पूछे गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) थाने से निकलकर घर चले गए हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि बीते दिनों ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर से पूछताछ की जाएगी. खबरों के मुताबिक महेश भट्ट से कई सवाल पूछे गए हैं. जैसे कि क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद की वजह से सुशांत परेशान थे? क्या फिल्म समीक्षकों को सुशांत के खिलाफ लिखने के लिए उकसाया गया?

यह भी पढ़ें: KGF 2 Sanjay Dutt Look: 'केजीएफ 2' में संजय दत्त बनेंगे खलनायक, इस खास दिन पर रिलीज होगा लुक

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक सुसाइड के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. इस केस में पुलिस अब तक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: Video: बेटियों के सहारे खेतों की जुताई कर रहा था किसान, सोनू सूद ने किया दिल जीतने वाला काम

फिल्म जगत के कुछ लोगों के साथ-साथ राजनीति से जुड़े दिग्गज भी सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.

First Published : 27 Jul 2020, 02:49:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.