logo-image

KGF 2 Sanjay Dutt Look: 'केजीएफ 2' में संजय दत्त बनेंगे खलनायक, इस खास दिन पर रिलीज होगा लुक

'केजीएफ 2' (KGF 2) की टीम ने 29 जुलाई का दिन इसलिए चुना है क्योंकि संजय दत्त का 29 जुलाई को जन्म दिन होता है. फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं

Updated on: 27 Jul 2020, 01:23 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ (KGF 2) के दूसरे पार्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. 'केजीएफ 2' (KGF 2) के डायरेक्टर प्रशांत नील ने ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि 29 जुलाई को संजय दत्त (Sanjay Dutt) का कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 'केजीएफ 2' (KGF 2) की टीम ने 29 जुलाई का दिन इसलिए चुना है क्योंकि संजय दत्त का 29 जुलाई को जन्म दिन होता है. फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: बेटियों के सहारे खेतों की जुताई कर रहा था किसान, सोनू सूद ने किया दिल जीतने वाला काम

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अधीरा 29 जुलाई को सुबह 10 बजे आ रहा है...' वहीं बीते साल संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जन्मदिन के मौके पर ही इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) का अधीरा लुक काफी रौबदार नजर आ रहा था. इस पोस्टर में अधीरा ने अपने चेहरे को छुपा कर रखा है.

यह भी पढ़ें: मुंबई वाले घर में परेशान हो गई हैं रतन राजपूत, देखें Video

'केजीएफ 2' (KGF 2) में यश के साथ एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड रोल में दिखायी देंगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म से संजय दत्त (Sanjay Dutt) के करियर को एक नई उड़ान मिल सकती है. गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले पार्ट में यश अहम किरदार में नजर आए थे. केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी वहीं कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गई थी. फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था.