logo-image

मुंबई वाले घर में परेशान हो गई हैं रतन राजपूत, देखें Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव से लेकर पटना तक अपनी डेली लाइफस्टाइल के वीडियो फैंस के साथ शेयर किए थे वैसे ही रतन अभी भी नए वीडियोज के जरिए फैंस को अपने जिंदगी से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं

Updated on: 27 Jul 2020, 12:22 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने होमटाउन पटना से मुंबई वाले घर तो पहुंच गई हैं लेकिन अभी तक अपने घर को पूरी तरह से ठीक नहीं कर पाई हैं. जैसा कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव से लेकर पटना तक अपनी डेली लाइफस्टाइल के वीडियो फैंस के साथ शेयर किए थे वैसे ही रतन अभी भी नए वीडियोज के जरिए फैंस को अपने जिंदगी से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने होम मेकर्स को सैल्यूट किया है. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कैसे कर लेते हो आप लोग यार, सैल्यूट टू होम मेकर्स.' इस वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कहती हैं कि वो अपने घर का एक कोना ठीक करती हैं, तो दूसरा कोना बिगड़ जाता है. यही सब घर के काम करते हुए रतन सभी होमेकर्स को सैल्यूट करती हैं रतन कहती हैं कि घर और घर के कामकाज को संभालना आसान नहीं होता. रतन अपने घर को ढंग से मेंटेन नहीं कर पा रही हैं जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो जाती हैं. वीडियो में आप भी देखें आखिर रतन कैसे करती हैं अपने घर को मेंटेन...

यह भी पढ़ें: 'खतरों की क्वीन' बनीं करिश्मा तन्ना, जीती 'खतरों के खिलाड़ी 10' की ट्रॉफी

वहीं रतन ने अपने फैंस को इडली सांभर की रेसिपी भी शेयर की है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने इस वीडियो में बताया कि वो पहली बार इडली सांभर बना रही हैं. वीडियो में रतन ने यह भी बताया कि सांभर में डालने वालीं ज्यादातर सब्जियां उनके पास नहीं हैं लेकिन जो भी है वो उससे ही इस रेसिपी को बनाएंगी.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' न तो सुशांत की बायोपिक है और न ही उनकी मौत की कहानी, जानें किसने कही ये बात

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने वीडियोज शेयर करने की शुरुआत उस वक्त की थी, जब वह बिहार के एक गांव में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फंस गई थीं. गांव में रहने के दौरान रतन के न तो टीवी थी और न ही वॉशिंग मशीन. इस दौरान रतन ने चूल्हे पर खाना भी बनाया जिसके वीडियो वो फैंस के साथ शेयर करती थीं.

लोगों ने फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाते हुए रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को सबसे पहले टीवी पर देखा था. यह शो भी हिट रहा और रतन को एक पहचान मिली. इसके बाद रतन कई टीवी सीरियल में नजर आईं.