logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की आई फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट, नहीं किया था ड्रग या जहरीले पदार्थ का सेवन

विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह के ड्रग की कोई मौजूदगी नहीं पाई गई है. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शरीर में किसी भी तरह का जहर भी नहीं पाया गया

Updated on: 27 Jul 2020, 05:52 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट में पाया गया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने आत्महत्या से पहले किसी तरह की नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया था. विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह के ड्रग की कोई मौजूदगी नहीं पाई गई है. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शरीर में किसी भी तरह का जहर भी नहीं पाया गया.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide case: मुंबई पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, तस्वीरें हुईं Viral

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाखून की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. अभिनेता की आत्महत्या के करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट मिली है. आज यानी सोमवार की सुबह कलीना फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की यह रिपोर्ट सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, अमिताभ-अभिषेक बच्‍चन को लेकर आई ये खबर

बता दें कि सुशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक सुसाइड के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. आज ही मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की है. यह पूछताछ करीब 2 घंटे से ज्या वक्त तक चली है. सुशांत सुसाइड केस में अब तक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) भी डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो चुकी है.