News Nation Logo

BREAKING

Banner

सुशांत के बहन ने किया ट्वीट, कहा- मरे हुए लोग बोल नहीं सकते...

सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार रिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Sep 2020, 06:09:41 PM
shwetasinghkirti

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया पोस्ट (Photo Credit: फोटो- @shwetasinghkirti Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटीज पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, जो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपना समर्थन दे रहे हैं. सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार रिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

विद्या बालन, तापसी पन्नू, करीना कपूर खान, अनुराग कश्यप और हंसल मेहता जैसे बॉलीवुड हस्तियों संग दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से लक्ष्मी मांचू जैसे कई कलाकार रिया को अपना समर्थन दे रहे हैं. कुछ लोग 'लेट्स स्मैश पेट्रीयाकी' यानि कि 'पितृसत्तात्मकता को खत्म करो' लाइन को भी पोस्ट कर रहे हैं. मंगलवार को रिया जब एनसीबी ऑफिस पहुंची हुई थी, तो उनकी टी-शर्ट पर यही लाइन लिखी हुई थी.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों सुशांत के साथ नहीं करना चाहते थे काम

View this post on Instagram

#JusticeForSushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

यह कैप्शन पर कुछ इस तरह से था, "रोजेस आर रेड, वायलेट्स आर ब्लू, लेट्स स्मैश पेट्रीयाकी, मी एंड यू." श्वेता ने अपने भाई सुशांत के लिए इस लाइन में कुछ बदलाव कर इसे कुछ इस अंदाज में पोस्ट किया, "रोजेस आर रेड, वायलेट्स आर ब्लू, लेट्स स्टैंड फॉर द राइट, मी एंड यू." अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत."

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत मुंबई में 7 दिन से ज्यादा रुकीं तो क्‍वारंटाइन कर देगी BMC

सोशल मीडिया पर सुशांत द्वारा गांजे का सेवन किए जाने की बात का जवाब देते हुए उन्होंने आगे लिखा, "हम अपने दिमाग का आसानी से इस्तेमाल कर यह पता लग सकते हैं कि ड्रग एंगल के सामने आने के बाद इतने सारे लोग अचानक से अपना समर्थन क्यों देने लगे हैं. चिंता न करें, हम इतने बेवकूफ नहीं है, बस सच बाहर आने दें, फिर देखते हैं ये सपोटर्स कहां जाते हैं." श्वेता ने यह भी लिखा, "मरे हुए लोग बोल नहीं सकते, तो इल्जाम उनके सिर लगा दो. शर्मनाक!! हैशटैगवर्ल्डयूनाइटेडफॉरएसएसआरजस्टिस."

First Published : 09 Sep 2020, 06:09:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो