News Nation Logo
Banner

अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों सुशांत के साथ नहीं करना चाहते थे काम

मशहूर एक्टर और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर पर सुशांत के मैनेजर के साथ हुई एक व्हॉट्सऐप चैट शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Sep 2020, 05:20:30 PM
anuragkashyap

अनुराग कश्यप की सुशांत के मैनेजर के साथ चैट वायरल (Photo Credit: फोटो- @anuragkashyap10 Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग्स के कनेक्शन की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भायखला जेल की सलाखों के पीछे हैं. केस की जांच सीबीआई (CBI) के हाथों में है. सुशांत के मौत के बाद से कई खुलासे हुए शुरुआत के दिनों में बॉलीवुड की कई हस्तियों को नेपोटिज्म के लिए भी ट्रोल किया गया तो वहीं कई को सुशांत का साथ न दे के लिए. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर पर सुशांत के मैनेजर के साथ हुई एक व्हॉट्सऐप चैट शेयर की है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत मुंबई में 7 दिन से ज्यादा रुकीं तो क्‍वारंटाइन कर देगी BMC

इस चैट में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे. यह चैट 22 मई को सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ हुई थी. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे माफ कीजिएगा, मुझे ऐसा करना पड़ रहा है लेकिन यह चैट सुशांत के निधन से तीन हफ्ते पहले की है. उनके मैनेजर के साथ 22 मई को हुई चैट. अभी तक इसे शेयर करने की जरूरत महसूस नहीं हुई लेकिन अब लगा शेयर करनी चाहिए... हां मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था, और इसकी मेरी कुछ वजहें भी थीं.'

यह भी देखें: कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस को BMC ने किया चकनाचूर, देखें तस्वीरें

चैट की बात करें तो इसमें सुशांत के मैनेजर लिखा, 'आशा है आप अच्छे होंगे.' इस पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) लिखते हैं, 'हां, आप ठीक हैं? जिसके बाद सुशांत के मैनेजर लिखते हैं, 'हां, मैं होम टाउन में हूं, यहां फार्म बनाया है और बहुत खुश हूं, इसका इस्तेमाल हो रहा है. मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टरों की सिफारिश करते हैं. मुझे लगता है कि यह चांस आपके साथ मेरे द्वारा लिया जा सकता है... अगर आपको लगता है कि सुशांत किसी भी तरह आपके साथ किसी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनका ध्यान रखिएगा. बतौर ऑडियंस आप दोनों को कुछ रचनात्मक चीज करते देखना बहुत मजेदार होगा. अनुराग मैनेजर को जवाब देते हैं और लिखते हैं- वो बहुत ही परेशान करने वाला शख्स है. मैं उन्हें शुरू से ही जानता हूं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर सामने आने लगे हैं. अब 10 सितंबर को मुंबई की विशेष अदालत में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई.

First Published : 09 Sep 2020, 05:20:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो