logo-image

सुशांत की बहन श्वेता ने फैंस से की अभिनेता का जन्मदिन मनाने की अपील

इससे पहले बुधवार को दिवंगत अभिनेता की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन ने सुशांत द्वारा लिखा गया एक नोट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना

Updated on: 14 Jan 2021, 05:16 PM

नई दिल्ली:

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई, दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है. उन्होंने बुधवार को लिखा, "हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव ..हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन." श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने आगे लिखा, "मैं उसके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी. आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें, हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन."

यह भी पढ़ें: VIDEO: ब्लू जीन्स और व्हाइट टॉप में करीना कपूर के गाने पर इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कहा, "सुशांत के जन्मदिन पर 3 लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा. हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं." सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे.

इससे पहले बुधवार को दिवंगत अभिनेता की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन ने सुशांत द्वारा लिखा गया एक नोट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "भाई का लिखा, कितनी गहरी सोच."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

यह भी पढ़ें: VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ ऐसे मनाई मकर संक्रांति

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने नोट में लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश करने में बिताए. मैं चीजों में अच्छा बनना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल में और ग्रेड में अच्छा बनना चाहता था. और जो कुछ भी, मैंने उस नजरिए से देखा था, उसके हिसाब से मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन अगर मैं चीजों में अच्छा हूं .. मुझे अहसास हुआ कि मैंने गलत खेल चुना, क्योंकि खेल तो इस बारे में पता लगाने का था कि मेरे पास पहले से क्या है."