logo-image

VIDEO: ब्लू जीन्स और व्हाइट टॉप में करीना कपूर के गाने पर इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सरगुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ब्लू जींस और व्हाइट टॉप में जबरदस्त अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 14 Jan 2021, 03:31 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर के फेमस सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सरगुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ब्लू जींस और व्हाइट टॉप में जबरदस्त अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ ऐसे मनाई मकर संक्रांति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का ये वीडियो लोहड़ी के खास मौके का लग रहा है. वीडियो में देखकर साफ पता चल रहा है कि सरगुन ने अपने फैंड्स के साथ लोहड़ी काफी मजे से सेलिब्रेट की है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सरगुन, करीना के फेमस सॉन्ग बनी में प्रेम दीवानी पर अदाएं दिखा रही हैं. 

यह भी पढ़ें: KBC से रिटायर होंगे अमिताभ बच्चन, बोले- मैं थक गया हूं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

वीडियो में सरगुन के एक्सप्रेशन और स्टेप्स कमाल के लग रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस सरगुन मेहता अपने डांस वीडियो के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सरगुन मेहता टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का तड़का लगा चुकी हैं, वहीं पंजाबी गानों में भी शानदार किरदारों में नजर आई हैं. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने साल 2015 में फिल्म ‘अंग्रेज’ से पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा. फिल्म में उन्होंने धन कौर का रोल निभाया था इंस्टाग्राम पर सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सरगुन अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियो, डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.