logo-image

फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने छोड़ दी थीं कई फिल्में, YRF के साथ किया था ये करार

इस फिल्म के नहीं बनने के पीछे की वजह बजट का ज़्यादा होना बताया गया था. फिल्म को मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) डायरेक्ट करने वाले थे

Updated on: 29 Jul 2020, 10:33 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक बॉलीवुड से जुड़े करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस कड़ी में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से भी पूछताभ की गई थी. हम आपको बताएंगे कि आखिर सुशांत ने आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के साथ कितनी फिल्में साइन की थीं. सुशांत ने 2012 में यशराज फिल्म्स के साथ 3 फिल्में साइन की थीं. सुशांत द्वारा साइन की गईं 3 फिल्मों में से 2 फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख़्शी रिलीज़ हुई.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक इन सेलेब्स से तहकीकात कर चुकी है मुंबई पुलिस

View this post on Instagram

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वहीं इस कड़ी की तीसरी फिल्म 'पानी' (Paani) बन नहीं सकी. इस फिल्म के नहीं बनने के पीछे की वजह बजट का ज़्यादा होना बताया गया था. फिल्म को मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) डायरेक्ट करने वाले थे. शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि फिल्म 'पानी' (Paani)बन्द होने के बाद सुशांत को काफ़ी सदमा लगा था.

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के मुताबिक पानी फ़िल्म न बनने की वजह से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) टूटकर डिप्रेशन में चले गए थे. सुशांत ने फ़िल्म पानी के लिए अपने कई साल दिए, कई बड़ी फ़िल्म के ऑफ़र ठुकरा दिए. संजय लीला भंसाली भी पुलिस को दिए बयान में कह चुके है की पानी के लिए सुशांत ने उनकी चार फिल्में छोड़ दी.

यह भी पढ़ेंः Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने सुशांत को 4 फिल्में ऑफर की थी, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजी राव मस्तानी और पद्मावत (शाहिद कपूर वाला रोल)ये तीनों फिल्में बाद में रणबीर सिंह को दी गयी जो सुपरहिट साबित हुईइसके अलावा चौथी फ़िल्म रीड थी जो बनी नहींये सभी फिल्में सुशांत के हाथ से इसलिए निकली की सुशांत ने यशराज के साथ जिन 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था,उनमें से एक पानी भी थी, जो बनी नहीं और सुशांत के हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गयी.