logo-image

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक इन सेलेब्स से तहकीकात कर चुकी है मुंबई पुलिस

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आइए देखते हैं अब तक किन बड़ी हस्तियों से कब-कब हुई पूछताछ

Updated on: 29 Jul 2020, 11:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. दरअसल, सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक FIR दर्ज कराई है. जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आइए देखते हैं कि सुशांत सुसाइड मामले में अब तक किन बड़ी हस्तियों से कब-कब हुई पूछताछ.

फोटो- @sushantsinghrajput Instagram
फोटो- @sushantsinghrajput Instagram

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. दरअसल, सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक FIR दर्ज कराई है. जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आइए देखते हैं अब तक किन बड़ी हस्तियों से कब-कब हुई पूछताछ.

रिया चक्रवर्ती (फोटो- @rhea_chakraborty Instagarm)
रिया चक्रवर्ती (फोटो- @rhea_chakraborty Instagarm)

19 जून को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घँटे तक पूछताछ हुई. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सुशांत संग उनके निजी रिश्ते, शादी की बात से लेकर उनके दोस्तों संग उनकी बॉन्डिंग, डिप्रेशन और इंडस्ट्री के साथ सुशांत सिंह के रिश्तों से जुड़े कई सवाल पूछे गए.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

27 जुलाई को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट से करीब 3 घंटे पूछताछ हुई, महेश भट्ट से सुशांत की निजी जिंदगी और फिल्मों को लेकर सवाल पूछे गए. महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तों को लेकर पूछताछ की गई. इसके अलावा उनकी फिल्मों से सुशांत को बाहर करने पर भी सवाल पूछे गए.

फोटो- @shekharkapur twitter
फोटो- @shekharkapur twitter

9 जुलाई को शेखर कपूर अपना बयान मुंबई पुलिस को मेल कर चुके हैं. इसमें उन्होंने लिखा था कि 'पानी' बंद होने के बाद सुशांत को काफी सदमा लगा था. वे टूटकर डिप्रेशन में चले गए थे. क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कई साल दे दिए थे और कई बड़े ऑफर भी ठुकरा दिए थे.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

5 जुलाई को संजय लीला भंसाली से पूछताछ हुई,'पानी' के लिए सुशांत ने संजय लीला भंसाली की चार फिल्में छोड़ी थीं. यह खुलासा भंसाली ने पुलिस को दिए बयान में किया. उन्होंने कहा, 'मैंने सुशांत को जो चार फिल्में ऑफर की थीं, वे 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव-मस्तानी', 'रीड' (जो बनी नहीं) और 'पद्मावत' थीं. 'रामलीला' के वक्त सुशांत YRF के कॉन्ट्रेक्ट में बंधे थे और 'पानी' के लिए वर्कशॉप ले रहे थे. इसी तरह 'बाजीराव-मस्तानी', 'रीड', और 'पद्मावत' के लिए भी मैंने सुशांत को अप्रोच किया था, लेकिन इन सभी फिल्मों की डेट भी उन्होंने पहले से 'पानी' को दे रखी थीं.'

फोटो- @sushantsinghrajput Instagram
फोटो- @sushantsinghrajput Instagram

इससे पहले सुशांत का इलाज कर रहे तीन साइकैट्रिस्ट और एक साइकोथेरेपिस्ट के बयान दर्ज किए गए थे.