News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को बताईं ये 3 खास बातें, पढ़ें पूरी खबर

मुंबई पुलिस सुशांत की खुदकुशी की वजह जानने के लिए उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनके घर में रहने वाले हाउस स्टाफ से पूछताछ में पुलिस को 3 अहम बातें पता चलीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jun 2020, 10:21:34 AM
sushant singh rajput death reason

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया है. मुंबई पुलिस सुशांत की खुदकुशी की वजह जानने के लिए उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनके घर में रहने वाले हाउस स्टाफ से पूछताछ में पुलिस को 3 अहम बातें पता चलीं. बांद्रा पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी करीब 11 घंटे तक पूछताछ की है. रिपोर्टस के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गुरुवार सुबह 11 बजे पुलिस थाने पहुची थीं और रात 10 बजे वहां से निकलीं.

सबसे पहले बात करते हैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नौकरों के बयान की. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नौकरों ने बताय कि आत्महत्या करने से तीन दिन पहले सुशांत ने सभी का बकाया चुका दिया था.

यह भी पढ़ें: Google ने सलमान खान को बताया सबसे बुरा एक्टर, सच जान रह जाएंगे दंग

View this post on Instagram

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

View this post on Instagram

‘Passion’ is overrated, ‘presence’, underrated. #selfmusing

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

नौकरों ने बताया कि सुशांत ने यह भी कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे. जिसके बाद नौकर ने उनसे कहा था कि, आपने हमारा हमेशा ही बहुत ध्‍यान रखा है, आप ऐसा मत बोलिए, हमलोग कुछ न कुछ कर लेंगे.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान के बीच मार्च में 2 बार काम को लेकर बातचीत हुई थी. रिपोर्ट के अनुसार सुशांत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के जरिए एक वेबसीरीज का करोड़ों का प्रोजेक्ट मिलने वाला था. खबरों के मुताबिक दिशा सालियान की आत्महत्या की खबर के बाद से सुशांत डिप्रेशन में थे.

यह भी पढ़ें- फिल्म अभिनेता अली फजल की मां का निधन, कहा- आपकी याद आएगी अम्मा, हमार साथ यहीं तक था

View this post on Instagram

Sunday💥 with some mild tennis 🎾 and some hardcore horror flicks ☠️ ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बात करें तो पुलिस ने उनके साथ हुई लंबी पूछताछ में कई जरूरी बातें पूछी हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से दोनों के बीच के रिश्ते और निजी जिंदगी से जुड़े सवाल किए हैं. पुलिस ने दोनों की शादी की बातों के संबंध में भी पूछताछ की और बयान दर्ज किया.

करीबी दोस्तों के मुताबिक नवंबर महीने में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) शादी करने वाले थे.


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुछताछ के अलावा मुम्बई पुलिस ने अपना जांच का दायरा बढ़ाते हुए प्रोफेशनल रिवाईलरी की जांच भी शुरू की है. पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में यशराज फ़िल्म और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी है और यशराज फ़िल्म ने जल्द ही पेश करने का कहा गया है.

First Published : 19 Jun 2020, 10:21:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.