News Nation Logo

Google ने सलमान खान को बताया सबसे बुरा एक्टर, सच जान रह जाएंगे दंग

जिसके बाद से ही चकाचौंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया के अंदरूनी कई किस्से लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिए.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 18 Jun 2020, 03:17:47 PM
pjimage  30

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News state)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद से ही चकाचौंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया के अंदरूनी कई किस्से लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिए. कई वीडियों और पोस्ट तो खुद बॉलीवुड के नामी स्टार्स ने शेयर किए और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजा बाद की बात कही. आरोपों के इस दौर में कई बड़े लोगों का नाम आया और जिसमें से एक सबसे बड़ा नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का भी था. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर एक तबका सलमान खान के खिलाफ हो लिया, इतना ही नहीं देश में कई जगह से कुछ बड़े सितारों पर एफआईआर भी दाखिल की गई. देखते ही देखते Bycott salman khan का ट्रैंड चलने लगा.

यह भी पढ़ें- मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत जरूरी है: सुष्मिता सेन

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार सलमान को गूगल ने सबसे बुरा एक्टर का खिताब दे दिया था. जी हां सही सुना आपने ये सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल हुआ कि खुद सलमान खान हैरान रह गए. दरअसल बात साल 2018 की है जब बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई थी. फिल्म 15 जून ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में कास्ट की परफॉर्मेंस को बेकार बताया. बस फिर क्या था पहली बार 'सुल्तान' की कोई फिल्म इतना ट्रोल हुई है कि गूगल पर 'Worst Bollywood Actor' लिखने पर सलमान का नाम आने लगा. जी हां! गूगल ने सलमान खान को सबसे खराब बॉलीवुड एक्टर डिक्लेयर कर दिया था.

सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ी होती है. भले ही उनकी फिल्म में कहानी, किरदार, गाने सब बकवास हैं लेकिन सलमान के नाम पर फिल्में चल जाती हैं. वहीं एक दौर ऐसा भी था जब सलमान की उतनी फैन फॉलोइंग नहीं थी और उनकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप होती थीं. आगे जानें सलमान की 5 सबसे बकवास फिल्मों की पूरी लिस्ट-

यह भी पढ़ें- फिल्म अभिनेता अली फजल की मां का निधन, कहा- आपकी याद आएगी अम्मा, हमार साथ यहीं तक था

निश्चय

इस्माइल श्रॉफ द्वारा निर्देशित ये फिल्म 17 जुलाई 1992 को रिलीज हुई. फिल्म में सलमान के साथ विनोद खन्ना और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. ये फिल्म सलमान खान की फ्लॉप फिल्मों में से एक है.

मझधार

मझधार में सलमान खान के साथ मनीषा कोईराला लीड रोल में थी. 1996 को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. फिल्म ने 1.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

कुर्बान

दीपक बहारे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान और आयशा जुल्का लीड रोल में थे. ये फिल्म 1991 को रिलीज हुई थी. ये फिल्म भी सलमान की बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म में से एक है.

एक लड़का एक लड़की

विजय सादना द्वारा निर्देशित ये फिल्म 1992 को रिलीज हुई थी. सलमान और नीलम की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.8 करोड़ की कमाई की थी.

चांद का टुकड़ा

सावन कुमार टाक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.2 करोड़ की कमाई की थी. श्रीदेवी और सलमान की यह फिल्म 19 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी.

First Published : 18 Jun 2020, 03:17:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.