logo-image

फिल्म अभिनेता अली फजल की मां का निधन, कहा- आपकी याद आएगी अम्मा, हमार साथ यहीं तक था

फिल्म अभिनेता (Ali Fazal) की मां का अचानक तबीयत खराब होने के बाद बुधवार सुबह निधन हो गया. अली फजल के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

Updated on: 18 Jun 2020, 10:20 AM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) की मां का निधन हो गया. अचानक तबीयत (Health) खराब होने की वजह से उनकी मां नहीं रहीं. अली फजल के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अली फजल की मां ने लखनऊ में आखिरी सांस ली. उनकी मां के नाम और आयु के बारे अभी पता नहीं चल पाया है. बुधवार को ही उन्हें लखनऊ में सुपुर्द-ए-खाक भी कर दिया गया. एक बयान में उन्होंने कहा कि अली फजल (Ali Fazal) की मां का तबीयत बिगड़ने के बाद 17 जून 2020 की सुबह लखनऊ में निधन हो गया. उनकी आत्मा को शांति मिले.

यह भी पढ़ें- चीनी अखबार भारत को तीन मोर्चों पर दे रहा युद्ध की धमकी, दिखाया हाइड्रोजन बम का डर

ट्विटर पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी

'फुकरे' और ऑस्कर के लिये नामित 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी फिल्मों के लिये मशहूर अली फजल (Ali Fazal ने ट्विटर पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा कि आपकी याद आएगी अम्मा. हमार साथ यहीं तक था. आप मेरी प्रेरणा स्रोत थीं. आप मेरा सब कुछ थीं. आपका प्यारा, अली.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में संकट में बीजेपी सरकार, तीन विधायकों का इस्तीफा, NPP ने समर्थन वापस लिया

अली फजल और रिचा चड्ढा अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे

बता दें कि अली फजल और रिचा चड्ढा अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना की वजह से शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है और दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अली फजल की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज मिर्जापुर 2 और हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल में नजर आने वाले हैं. जिनका उनके फैंस बेसब्री से वेट कर रहे हैं.