logo-image

CBI जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, सुशांत के पिता ने FIR में लगाए ये 10 बड़े आरोप

सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एक FIR दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं

Updated on: 29 Jul 2020, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. दरअसल, सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एक FIR दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता का ये भी कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है और इसी वजह से वह इस केस की यहां पर शिकायत दर्ज करा रहे हैं. हम आपको बताएंगे कि सुशांत के पिता ने रिया पर कौन से 10 गंभीर आरोप लगाए हैं.

आरोप नंबर 1

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर लगा पहला आरोप- सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने दावा किया है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया. पिता ने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत को जब भी फिल्म के लिए फोन आता था, तो वह लीड एक्ट्रेस बनने की मांग करती थी.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Update: सुशांत के घर से गायब हैं कई महंगे सामान, घरवालों ने रिया को बताया जिम्मेदार

आरोप नंबर 2

सुशांत के पिता ने कहा कि साल 2019 में रिया से मिलने से पहले सुशांत पूरी तरह सामान्य था. फिर रिया से मुलाकात के कुछ ही महीनों में ऐसा क्या बदल गया कि वह एक मानसिक रोगी बन गया? सुशांत के मानसिक रोगी बन जाने की वजह क्या थी इस बात की भी जांच की जानी चाहिए.

आरोप नंबर 3

पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उसने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

आरोप नंबर 4

पिता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केरल में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी. उसने सुशांत को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में शेयर करके उसकी छवि खराब कर देगी.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने छोड़ दी थीं कई फिल्में, YRF के साथ किया था ये करार

आरोप नंबर 5

पिता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को अगर मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को क्यों नहीं बताया गया? जबकि इस बात की जानकारी सबसे पहले उसके परिवार को मिलनी चाहिए थी.

आरोप नंबर 6

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को इलाज के दौरान उसे कई बार ओवरडोज दिए. और 2019 में यह अफवाह फैला दी थी कि उन्हें डेंगू हो गया है.

आरोप नंबर 7

सुशांत का सबसे भरोसेमंद और पुराना स्टाफ रिया ने बदलवा दिया था और उन लोगों को रखा था जो उसे जानते थे. ताकि सुशांत को हर बारीक तरीके से मॉनीटर किया जा सके.

आरोप नंबर 8

सुशांत के पिता ने रिया पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे को उनसे दूर कर दिया था. रिया ने सुशांत के पटना जाकर परिवार से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी थी.

आरोप नंबर 9

सुशांत के पिता ने रिया (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अंजान लोगों के बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिए थे. सुशांत के पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को रिया और उसके परिवार ने बंधक बना लिया था, और वह मिलकर उसे पागल बना रहे थे.

आरोप नंबर 10

सुशांत के पिता की तरफ से एफआईआर में यह दावा भी किया गया कि जब सुशांत और उनके पिता की बातचीत हुई थी, तो सुशांत ने उन्हें बताया कि वह इस बात को लेकर काफी डरे हुए हैं कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेज दिया जाएगा. पिता ने कहा कि उनके बेटे को गलत दवाइयां लेने के लिए मजबूर किया गया था.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सुशांत के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग उठाई थी. रिया ने अमित शाह (Amit Shah) को ट्विटर पर टैग करते हुए एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में रिया ने कहा था कि सुशांत की आत्महत्या के मामले की सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए.