News Nation Logo

सुशांत जीवित थे... एंबुलेंस में गला दबा कर मारा! इस आरोप संग ड्राइवर को आ रहे फैंस के धमकी भरे फोन

प्रशंसकों का आरोप है कि एंबुलेंस के ड्राइवर ने सुशांत का गला दबाकर मारा है. प्रशंसकों का मानना है कि एंबेुलेंस में ले जाते वक्त सुशांत जीवित थे.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 06 Aug 2020, 09:36:39 AM
Sushant Ambulance

सुशांत के प्रशंसक दे रहे एंबुलेंस ड्राइवर को धमकियां. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में हर रोज कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है. बिहार सरकार की अनुशंसा पर सीबीआई (CBI) जांच का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अब एक नया खुलासा सुशांत की बॉडी को एंबुलेंस में घर से अस्पताल ले जाने वाले ड्राइवर ने किया है. उसका कहना है कि दिवंगत अभिनेता (Bollywood Actor) के प्रशंसक उसे धमकी भरे फोन कर रहे हैं. प्रशंसकों का आरोप है कि एंबुलेंस के ड्राइवर ने सुशांत का गला दबाकर मारा है. प्रशंसकों का मानना है कि एंबेुलेंस में ले जाते वक्त सुशांत जीवित थे.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल जीसी मुर्मू ने दिया इस्तीफा, आज जाएंगे दिल्ली

प्रशंसक एंबुलेंस ड्राइवर पर लगा रहे सुशांत को मारने का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंबुलेंस ड्राइवर विशाल बंदगार ने बुधवार को यह सनसनीखेज आरोप लगाया. विशाल ने कहा कि मेरा भाई और मैं शहर के विभिन्न अस्पतालों को एंबुलेंस सेवा मुहैया कराते हैं, लेकिन जब से एक महीने पहले हम सुशांत के शव को लेकर गए, हमें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि कॉल करने वालों ने अक्सर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और आरोप लगाया कि जब सुशांत को एंबुलेंस में लाया गया तो वह जीवित थे. प्रशंसकों का कहना है कि हमने सुशांत की गला दबाकर हत्या कर दी और ईश्वर हमें इसकी सजा देगा.

यह भी पढ़ेंः मुंबई में भारी बारिश से आफत, आज भी मुसीबत का अलर्ट, PM मोदी ने की CM उद्धव से बात

पुलिस की मदद लेने की सोच रहे ड्राइवर बंधु
बंदगार बंधुओं की चार एंबुलेंस हैं, जिन पर लिखे नंबरों पर देशभर से कॉल आने का सिलसिला जारी है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही पुलिस में शिकायत करने का सोच रहे हैं. गौरतलब है कि बिहार सरकार की अनुशंसा के बाद बुधवार को केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है. बिहार के रहने वाले सुशांत की मौत को लेकर लगातार बयानबाजी तेज है. उनके परिजनों का शुरू से ही कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है, वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 09:35:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.