News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में अब एक छात्रा ने की खुदकुशी, दिनभर देखती रही थी एक्टर की स्टोरी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Jun 2020, 12:22:10 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पटना के रहने वाले दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी से सभी दुखी हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस तो उनकी मौत का सदमा बर्दास्त नहीं कर पा रहे. पटना (Patna) के कदमकुआं थानां क्षेत्र के राजेन्द्र नगर रोड नम्बर 12 की 17 वर्षीय छात्रा ने पंखे में साड़ी बांधकर सुसाइड कर ली. छात्रा ने इस साल ही मैट्रिक की परीक्षा दी थी. एफ आई आर की मानें तो रिजल्ट खराब और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से दुखी होकर छात्रा ने खुदकुशी की है.

यह भी पढ़ें: अभिनव कश्यप पर भड़के सलीम खान, कहा- उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता

View this post on Instagram

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

छात्रा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की की मौत के बाद पूरे दिन मोबाइल और टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से जुड़ी खबर और फिल्म देखती रही थी. बता दें कि इससे पहले भी बिहार में नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के एक नौंवीं कक्षा के छात्र गौतम कुमार ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत! मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया, कृति सैनन ने तोड़ी खामोशी

गौतम कुमार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से सदमे में था और बार-बार कहता था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मर नहीं सकते हैं. मृतक के परिजनों के मुताबिक गौतम कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' रात में देखी थी और मंगलवार की सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भाभी भी उनकी मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उनकी भी जान चली गई. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार की सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खदकुशी कर ली थी.

First Published : 17 Jun 2020, 12:22:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sushant Singh Rajput