News Nation Logo
Banner

जानिए क्यों अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को दी अपनी जैगुआर कार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को मशहूर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान मिली थी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Aug 2020, 01:01:45 PM
ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को दी अपनी जैगुआर कार (Photo Credit: फोटो- @SandipSsingh Instagarm)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में उनके एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से पूछताछ करने गई बिहार पुलिस की टीम को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के आवास से लग्जरी कार जैगुआर से बाहर निकलते हुए देखा गया. एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पुलिस टीम मुंबई के एक स्थान पर रूकी हुई थी, जो मलाड में स्थित अंकिता के निवास से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर था. कोविड महामारी के कारण, सड़कों पर कैब और ऑटोरिक्शा उपलब्ध नहीं थे. वहीं वेबसाइट ने यह भी बताया कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस से कोई वाहन संबंधी सहायता नहीं मिली थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन की PM मोदी से गुहार, बोलीं- दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं...

View this post on Instagram

😉😉💕☔️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिपोर्ट में कहा गया है कि बिहार पुलिस के जवानों को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के आवास तक पहुंचने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ा. पूछताछ करीब एक घंटे तक चली, जिसके बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने जैगुआर को पुलिस को सौंप दिया, जिससे वापस उन्हें इतनी लंबी दूरी तय न करनी पड़े. सूत्रों ने कहा कि पुलिस टीम ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से करीब 30 सवाल पूछे थे. हालांकि पूछताछ संबंधी विवरण अभी तक सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: बिहार पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा, जांच में सामने आए कई सबूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को मशहूर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो के दौरान ही दोनों में प्यार हुआ और ये रिश्ता करीब 6 साल तक चला. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था जिसके बाद सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था.

(इनपुट-आईएएनएस से)

First Published : 01 Aug 2020, 01:01:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×