News Nation Logo
Banner

Sushant Suicide Case: बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंची बिहार पुलिस, कहा- सहयोग कर रही है मुंबई पुलिस

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Aug 2020, 06:37:28 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं.

वहीं बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा किया. इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने कहा कि मुंबई पुलिस सहयोग कर रही है. सूत्रों की मानें तो बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर दबिश बढ़ा दी है. इस बीच रिया चक्रवर्ती भी पूछताछ व गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है. बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है.

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा किया. इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती कहते हैं, 'मुंबई पुलिस सहयोग कर रही है, वे मदद कर रहे हैं.' 



पटना पुलिस पहुंची मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन. बांद्रा पुलिस ही सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है.

सुशांत सिंह के घर का फुटेज लेगी मुम्बई में जांच कर रही पटना पुलिस. मुम्बई पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की बिहार पुलिस मांग करेगी. नौकर ने घटना के एक दिन पहले पार्टी से किया था इनकार लेकिन पटना पुलिस टीम को है यक़ीन सीसीटीवी फुटेज में छिपे है कई रहस्य.

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में पटना में दर्ज FIR को बॉम्बे ट्रांसफर करने की मांग की है. इसको लेकर  सुशांत के पिता, बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार ने Caveat दायर कर मांग की है कि कोर्ट रिया की अर्जी पर  कोई भी आदेश देने से पहले उनके पक्ष को भी सुने.


 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों और बिहार सरकार की ओर से सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी पेश होंगे.
सुनवाई 5 अगस्त को हो सकती है.

सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवती की ओर से दायर याचिका में सीनियर एडवोकेट आर बंसत महाराष्ट्र सरकार की ओर से पेश होंगे.

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट और अन्य दस्तावेज SIT को देने को लेकर मुंबई पुलिस ले रही है लीगल एडवाइस.

पटना SIT टीम ने मुंबई पुलिस से लोकल असिस्टेंस के लिए पत्र लिखा.

सूत्र के मुताबिक बिहार पुलिस को मुंबई में ये भी पता चला है की जनवरी  2020 में 4 करोड़ रुपए का फिक्स डीपोजिट सुशांत और रिया के joint named हुआ था,पुलिस इसकी भी छानबीन कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि ये खर्च सुशांत के एकाउंट से उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उसके परिवार वालों पर किया गया है. 29 नबम्बर 2019 का ये खर्च सिर्फ एक दिन का है.

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा कोटक बैंक के डिटेल से चौकाने वाली जानकारी मिली हैं. एक दिन में होटल, क्लब,फ्लाइट 5.50 लाख खर्च जबकी 2.58 करोड़ का टर्म डिपॉजिट किया गया था.

आज सुशांत की फिल्म फ़िल्म दिल बेचारा के क्रू मेंबर्स और सेट पर काम करने वालों का भी बयान ले सकती है SIT.

पटना पुलिस की SIT टीम आज मुंबई में नॉडल अफसर से करेगी मुलाकात.

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में राज्य सरकार लापरवाही बरत रही है. उद्धव ठाकरे ने फडणवीस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है.

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार दो राज्यों के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले के बारे में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकते हैं. हम पूछताछ करेंगे और दोषियों  को सख्त सजा देंगे. 

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं. 

First Published : 01 Aug 2020, 09:35:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×