logo-image

Sushant Suicide Case: बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंची बिहार पुलिस, कहा- सहयोग कर रही है मुंबई पुलिस

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं

Updated on: 01 Aug 2020, 06:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं.

वहीं बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा किया. इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने कहा कि मुंबई पुलिस सहयोग कर रही है. सूत्रों की मानें तो बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर दबिश बढ़ा दी है. इस बीच रिया चक्रवर्ती भी पूछताछ व गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है. बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है.

calenderIcon 14:45 (IST)
shareIcon

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा किया. इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती कहते हैं, 'मुंबई पुलिस सहयोग कर रही है, वे मदद कर रहे हैं.' 



calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

पटना पुलिस पहुंची मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन. बांद्रा पुलिस ही सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह के घर का फुटेज लेगी मुम्बई में जांच कर रही पटना पुलिस. मुम्बई पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की बिहार पुलिस मांग करेगी. नौकर ने घटना के एक दिन पहले पार्टी से किया था इनकार लेकिन पटना पुलिस टीम को है यक़ीन सीसीटीवी फुटेज में छिपे है कई रहस्य.

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में पटना में दर्ज FIR को बॉम्बे ट्रांसफर करने की मांग की है. इसको लेकर  सुशांत के पिता, बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार ने Caveat दायर कर मांग की है कि कोर्ट रिया की अर्जी पर  कोई भी आदेश देने से पहले उनके पक्ष को भी सुने.


 

calenderIcon 13:21 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों और बिहार सरकार की ओर से सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी पेश होंगे.
सुनवाई 5 अगस्त को हो सकती है.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवती की ओर से दायर याचिका में सीनियर एडवोकेट आर बंसत महाराष्ट्र सरकार की ओर से पेश होंगे.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट और अन्य दस्तावेज SIT को देने को लेकर मुंबई पुलिस ले रही है लीगल एडवाइस.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

पटना SIT टीम ने मुंबई पुलिस से लोकल असिस्टेंस के लिए पत्र लिखा.

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

सूत्र के मुताबिक बिहार पुलिस को मुंबई में ये भी पता चला है की जनवरी  2020 में 4 करोड़ रुपए का फिक्स डीपोजिट सुशांत और रिया के joint named हुआ था,पुलिस इसकी भी छानबीन कर रही है.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि ये खर्च सुशांत के एकाउंट से उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उसके परिवार वालों पर किया गया है. 29 नबम्बर 2019 का ये खर्च सिर्फ एक दिन का है.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा कोटक बैंक के डिटेल से चौकाने वाली जानकारी मिली हैं. एक दिन में होटल, क्लब,फ्लाइट 5.50 लाख खर्च जबकी 2.58 करोड़ का टर्म डिपॉजिट किया गया था.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

आज सुशांत की फिल्म फ़िल्म दिल बेचारा के क्रू मेंबर्स और सेट पर काम करने वालों का भी बयान ले सकती है SIT.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

पटना पुलिस की SIT टीम आज मुंबई में नॉडल अफसर से करेगी मुलाकात.

calenderIcon 09:44 (IST)
shareIcon

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में राज्य सरकार लापरवाही बरत रही है. उद्धव ठाकरे ने फडणवीस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार दो राज्यों के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें. 

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले के बारे में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकते हैं. हम पूछताछ करेंगे और दोषियों  को सख्त सजा देंगे. 

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है. इस मामले में पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करता हूं.