logo-image

SSR Case : रिया चक्रवर्ती पहुंची ईडी दफ्तर, एजेंसी ने नहीं दी थी मोहलत

प्रवर्तन निदेशायल (ED) मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के ऐंगल से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रहा है. रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार, 7 अगस्‍त को पूछताछ के लिए समन भेजा था

Updated on: 07 Aug 2020, 12:28 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) ईडी (ED) ऑफिस पहुंच गई हैं. रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) ने ईडी से पेशी में छूट मांगी थी जिसके बाद ED ने छूट से इनकार कर दिया था. प्रवर्तन निदेशायल (ED) मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के ऐंगल से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: SP विनय तिवारी को BMC ने क्वारंटाइन से किया मुक्त, पढ़ें पूरी खबर

रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार, 7 अगस्‍त को पूछताछ के लिए समन भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) के खिलाफ FIR में पैसों के हेरफेर का जिक्र भी किया था. खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) की साल 2018-19 में टोटल इनकम 14 लाख के आसपास थी. इससे इतर उनके इनवेस्टमेंट काफी हाई हैं. सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) की मुंबई में की 2 प्रॉपर्टीज हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है.

यह भी पढ़ें: रिया के कई और खुलासे, पॉश इलाके में खरीदा था फ्लैट, मकान का किराया एक लाख महीना

इसके अलावा प्रवर्तन निदेशायल (ED) ने सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी को भी शुक्रवार को हाजिर होने के लिए कहा है. वहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी 8 अगस्त को बुलाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच अब सीबीआई के पास है. प्रवर्तन निदेशायल (ED) ने मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही अपनी जांच शुरू कर दी थी. प्रवर्तन निदेशायल (ED) इस बात की जांच कर ही है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के जरिए पैसों का लेनदेन हुआ है या नहीं.