logo-image

फुटबॉल क्लब में ड्रग्स डीलरों से शोविक की हुई थी दोस्ती, टारगेट पर थे ये लोग

बासिद की मुलाकात शोविक से बांद्रा में एक फुटबॉल क्लब में हुई थी. जहां शोविक फुटबॉल खेलने आता था. वहां कैजान इबाहिम भी फुटबाल खेलने आता था. बासित ने फुटबाल क्लब में पेक्टिक्स के दौरान ही शोविक से दोस्ती शुरू की. ड्रग्स डिलिंग की बातचीत यही से शुरू हुई

Updated on: 04 Sep 2020, 10:36 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग्स एंगल आने बाद एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है. एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है. माना जा रहा है एनसीबी रिया के भाई शोविक को भी हिरासत में ले सकती है. दरअसल, फुटबाल क्लब के जरिये ड्रग्स डीलर्स और शोविक के बीच रिश्ते बनना शुरू हुए. रिया ड्रग्स कनेक्शन का सबसे बड़ा चहेरा बासित परिहार का शोविक के घर तक आना जाना था. करीब दो साल से लगातार बासित शोविक से जुड़ा था. शोविक के परिवार से बासित परिहार की अच्छी पकड़ थी. बासित शोविक के घर आता जाता रहता था.

यह भी पढ़ें : Sushant Case: पूछताछ के लिए शोविक और मिरांडा को साथ लेकर गई NCB

दरअसल, बासिद की मुलाकात शोविक से बांद्रा में एक फुटबॉल क्लब में हुई थी. जहां शोविक फुटबॉल खेलने आता था. वहां कैजान इबाहिम भी फुटबाल खेलने आता था. बासित ने फुटबाल क्लब में पेक्टिक्स के दौरान ही शोविक से दोस्ती शुरू की. ड्रग्स डिलिंग की बातचीत यही से शुरू हुई. जिसके बाद बासित ने शोविक को ड्रग्स सप्लाय करना शुरू कर दिया. दोनों के रिश्ते इतने मजबूत हो गए की घर आना जाना शुरु हो गया. बासित ने खुद पूछताछ में कबूल किया है कि उसके शोविक से बहुत गहरे रिश्ते है.

यह भी पढ़ें : 17 साल की लड़की के पेट से निकला 7Kg बाल, डॉक्टर्स हैरान

कैजान इब्राहिम ब्रांदा के इम्रेप्शन बार रेस्टोरेंट से जुड़ा है. जहां उसके साथ पांच अन्य पार्टनर है. जैद, बासित अब्बास मुंबई के एक बड़े अपराधी और ड्रग्स माफिया सोहेल से ड्रग्स की खेप लेकर आगे सप्लाय करते थे. सोहेल विदेश से ड्रग्स की खेप इंडिया मंगवाता है. बात दें की अब्बास, जैद, बासिद, कैजान इबाहिम ये तमाम किरदार शोविक के जरिये बॉलीवुड में सेंध लगा रहे थे. चकाचौंध की जिंदगी हाईप्रोफाइल लोगों से मिलना जुलना रिश्ते बनाना. जिसको लेकर इन्होंने कुछ हाई प्रोफाइल पार्टी अटेंड भी की है.

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: नैनीताल में 2400 मी की ऊंचाई पर दिखा किंग कोबरा

वहीं, इन लोगों का टारगेट कॉलेज और स्कूलों में सेलेब्रिटीज़ के बच्चों से दोस्ती करना था. खासकर फुटबॉल क्लब के जरिये ताकि बॉलीवुड में सेंध लगाकर ड्रग्स के कारोबार से मोटा पैसा कमाया जाए. बता दें कि गोवा के कारोबारी गौरव आर्या भी NCB की रडार पर है. गौरव आर्या का नाम रिया के साथ जुड़ा बताया जा रहा है. जिससे ED पूछताछ कर चुकी है.