News Nation Logo
Banner

सुशांत के जीजा का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, Tweet में कही ये बात

सुशांत की मौत वाले दिन को 'दुखद दिन' कहते हुए, विशाल ने मामला दर्ज कराने वाले परिवार को बदनाम करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा और अपने फालोअर्स से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो सबके मन में संदेह पैदा करते हैं

IANS | Updated on: 16 Oct 2020, 10:24:06 AM
sushant singh rajput

सुशांत के जीजा ने लिखा ब्लॉग (Photo Credit: फोटो- @shwetasinghkirti Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बहनोई विशाल कीर्ति का कहना है कि पीड़ित परिवार पर दोष लगाने से सच से ध्यान हटाने का प्रसाय किया जा रहा है. अभिनेता के बहनोई (जीजा) विशाल कीर्ति ने ट्वीट करते हुए अभिनेता के लिए एक खास नोट लिखा है. सुशांत की मौत वाले दिन को 'दुखद दिन' कहते हुए, विशाल ने मामला दर्ज कराने वाले परिवार को बदनाम करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा और अपने फालोअर्स से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो सबके मन में संदेह पैदा करते हैं.

विशाल ने कहा कि इस तरह का काम पीड़ित परिवार पर दोष लगाने और सच से ध्यान हटाने के लिए किया जाता है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जब हेमा मालिनी से शादी के लिए धर्मेन्द्र बन गए थे दिलावर खान

उन्होंने कहा कि यह उन्हें सहानुभूति से वंचित रखने और लोगों को ये विश्वास दिलाने के लिए किया जा रहा है कि वे न्याय के लायक नहीं हैं. उन्होंने परिवार की भावनात्मक उथल-पुथल के बारे में भी बात की जो अपने को खोने का दर्द सहते हुए  कोर्ट केस तो लड़ ही रहे हैं, साथ ही दैनिक काम भी कर रहे हैं और जांच अधिकारियों को सहयोग कर रहे हैं. विशाल ने कहा कि मामले के साथ बाकी लोग तो आगे बढ़ जाएंगे, लेकिन परिवार कभी इससे उभर नहीं पाएगा.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने Video में दिखाया माथे पर आया निशान, कहा- जल्द हरा देंगे 'कैंसर' को

उन्होंने अंत में कहा कि पीड़ित को दोबारा शिकार बनाने से न्यायिक मशीनरी को भी नुकसान पहुंचेगा और सच को ढूंढना और मुश्किल हो जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने शुरू में निष्कर्ष निकाला कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में बाद में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की, जो अभी भी जारी है.

First Published : 16 Oct 2020, 10:24:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sushant Singh Rajput

वीडियो