News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर रिलीज, इश्क से लेकर निधन तक की कहानी

सुशांत के निधन की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. CBI इतने दिनों बाद भी इस गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है, जांच जारी है, लेकिन इस बीच सुशांत के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Apr 2021, 05:41:26 PM
Nyay The Justice

Nyay The Justice (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक का टीजर रिलीज
  • 'न्याय: द जस्टिस' में जुबेर बने सुशांत सिंह राजपूत
  • असरानी ने निभाया पिता का किरदार

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरत कर दिया था. सुशांत की खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Suicide) एक पहेली बनकर रह गई, सुशांत के फैन्स सहित तमाम लोगों ने इस मामले की जांच कराने की वकालत की थी. न्यूज चैनलों ने तो बकायदा इसके लिए मुहिम छेड़ दी थी. सुशांत के फैन्स अपने चहेते सितारे के इस तरह से बहुत दुखी थे. फैन्स अब सुशांत को तो दोबारा नहीं देख सकते हैं, लेकिन उनके जीवन पर बनी फिल्म को देखकर संतोष जरूर कर सकते हैं. सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म का नाम 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) है.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ को भी हुआ कोरोना, फिल्म की शूटिंग रुकी

सुशांत के निधन की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. CBI इतने दिनों बाद भी इस गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है, जांच जारी है, लेकिन इस बीच सुशांत के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट यानी की रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के टीजर से साफ हो रहा है कि इसमें एक्टर के निधन के पहले की भी चीजों को भी पेश किया किया जाएगा.

फिल्म में सुशांत के पिता के किरदार में असरानी (Asrani) नजर आएंगे. तो वहीं एनसीबी (NCB) के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) नजर आएंगे. फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा. विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) आज पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया है. फिल्म की कहानी सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है. फिल्म का टीजर 58 सेकंड का है. शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है.

ये भी पढ़ें- काजल रघवानी का गाना ‘कवना चक्कर में फंसनी’ रिलीज, दो बीवियों के बीच में फंसे रितेश पांडे

टीजर की शुरुआत मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है. वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ती है आपको सुशांत सिंह का पूरा केस आंख के आगे घूमता नजर आएगा. किस तरह से सुशांत केस में भारत की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसियां का साथ में काम करना और पता लगाना की ऐक्टर ने आखिर क्यों आत्महत्या की?

First Published : 13 Apr 2021, 05:41:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.