News Nation Logo
Banner

आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ को भी हुआ कोरोना, फिल्म की शूटिंग रुकी

निरहुआ इन दिनों यूपी के बांदा जिले में अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में बिजी थे. 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhap) शूटिंग के दौरान ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Apr 2021, 04:37:19 PM
Nirahua Corona Positive

Nirahua Corona Positive (Photo Credit: फोटो- @dineshlalyadav Instagram)

highlights

  • 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में बिजी थे निरहुआ
  • यूपी के बांदा में हो रही थी फिल्म की शूटिंग
  • निरहुआ के साथ 2 स्टाप मेंबर्स को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में बढ़ते प्रकोप के बीच अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में भी इस महामारी का असर दिखने लगा है. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Aamrapali Dubey Corona Positive) आई थी. अब दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. निरहुआ इन दिनों यूपी के बांदा जिले में अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में बिजी थे. 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhap) शूटिंग के दौरान ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें- काजल रघवानी का गाना ‘कवना चक्कर में फंसनी’ रिलीज, दो बीवियों के बीच में फंसे रितेश पांडे

उनके संक्रमित होने की पुष्टि फिल्म के निर्देशक पदम सिंह ने की है. निरहुआ के साथ दो स्टाफ मेंबर्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आम्रपाली को भी कोरोना हो गया था. फिल्म की शूटिंग बांदा के ग्रामीण इलाके में चल रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान कोविड-19 नियमों को नजर अंदाज किया जा रहा था. और ये शूटिंग बीते कई दिनों से चल रही थी. निरहुआ के अलावा जो दो स्टाफ मेंबर्स संक्रमित पाए गए हैं, उनमें से एक कैमरामैन है, जबकि दूसरा असिस्टेंट है. निरहुआ ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

उन्होंने कोरोना टेस्टिंग के दौरान की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बड़ा ही मजाकिया कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि 'कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू.' इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी लगाई है. इससे पहले निरहुआ ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो साझा किया था जो कि जमकर वायरल हुआ.

ये भी पढ़ें- मराठी एक्टर वीरा सतिदर का कोरोना से निधन, 'कोर्ट' को मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

वीडियो में शादी जैसा माहौल नजर आ रहा था. सेट भी कुछ इसी तरह का था और ढेरों महिलाएं ग्रुप में एक साथ बैठी थीं. इस वीडियो में ना तो कोई मास्क का इस्तेमाल करता दिख रहा है और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है. वीडियो में निरहुआ ढोलक पर थाप देते दिखाई पड़ रहे थे और उनके साथ बैठी महिलाएं तालियां बजा रही थीं. वहां कुछ महिलाएं निरहुआ की ढोलक पर डांस करती दिख रही हैं.

First Published : 13 Apr 2021, 04:11:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.