News Nation Logo
Banner

काजल रघवानी का गाना ‘कवना चक्कर में फंसनी’ रिलीज, दो बीवियों के बीच में फंसे रितेश पांडे

गाने में रितेश पांडे दो बीबी के चक्कर काफी परेशान दिख रहे हैं और खुद से ही यह सवाल कर रहे हैं 'कवना चक्कर में फंसनी. यह गाना बिहार में चर्चित 'पकड़ुआ विवाह' पर आधारित है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Apr 2021, 03:42:04 PM
Kawna Chakkar Me Fasani

Kawna Chakkar Me Fasani (Photo Credit: फोटो- @kajalraghwani Instagram)

highlights

  • 'पकड़ुआ विवाह' पर आधारित है गाना
  • रितेश पांडे दो बीबी के चक्कर में हुए परेशान
  • काजल और नीलिमा बनीं रितेश की पत्नियां

नई दिल्ली:  

भोजपुरी क्वीन काजल रघवानी (Kajal Raghwani) के लाखों फैन्स हैं. काजल का इतना क्रेज है कि उनका हर एक गाना रिलीज होते ही धूम मचा देता है. काजल रघवानी (Kajal Raghwani) के साथ यदि रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी मिल जाएं, तो पबस पूछिए मत. इस जोड़ी के बाद फैन्स यू-ट्यूब (YouTube) पर गर्दा उड़ा देते हैं. आज काजल का नया गाना 'कवना चक्कर में फसनी' (Kawna Chakkar Me Fasani) रिलीज हो गया है. इस गाने में काजल के साथ रितेश और नीलिमा नजर आ रहे हैं. यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

ये भी पढें- मराठी एक्टर वीरा सतिदर का कोरोना से निधन, 'कोर्ट' को मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस प्रस्तुत इस गाने में रितेश पांडे दो बीबी के चक्कर काफी परेशान दिख रहे हैं और खुद से ही यह सवाल कर रहे हैं 'कवना चक्कर में फंसनी. यह गाना बिहार में चर्चित 'पकड़ुआ विवाह' पर आधारित है. गाने में रितेश पांडे की शादी जबरदस्ती काजल राघवानी से करा दी जाती है. घर आने पर नई नवेली दुल्हन काजल राघवानी और ब्याहता पत्नी नीलम गिरी की झड़प और दोनों मेरा पति सिर्फ मेरा है के तर्ज पर अपना-अपना अधिकार जताती हैं.

गाने में रितेश पांडे दो कन्याओं के चक्कर में फंसे दिख रहे हैं और खुद से ही सवाल कर रहे हैं ‘कवना चक्कर में फंसनी’ (Kawna Chakkar Me Fasani). गाने में कहानी ये है कि शादीशुदा रितेश अपने दोस्त की बारात में जाते हैं और वहां पिस्तौल की नोक पर जबरदस्ती उन्हें काजल राघवानी से भी शादी करनी पड़ती है. घर आने पर जैसा कि होना ही था नई दुल्हन काजल और पहली पत्नी नीलम गिरी के बीच झगड़ा होने लगता है कि मेरा पति सिर्फ मेरा है और दोनों के झगड़े में बीच में रितेश पिस जाते हैं.

ये भी पढें- नव संवत्सर पर जारी हुआ RRR का नया पोस्टर, राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आए

गाना यूजर्स को काफी एंटरटेनिंग और मस्ती भरा लग रहा है और कुछ घंटों में ही लाखों व्यूज कमा चुका है. गाने को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर रितेश ने सभी फैन्स और दर्शकों को धन्यवाद दिया. साथ ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के रत्नाकर कुमार का भी शुक्रिया अदा किया. हमेशा नया प्रयोग करने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का ये प्रयोग भी दर्शकों को खूब पसन्द आ रहा है.  रितेश, काजल और नीलम की तिकड़ी और इनके बीच की केमिस्ट्री यूजर्स खूब इंजॉय कर रहे हैं.

First Published : 13 Apr 2021, 03:41:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.