logo-image

सुशांत के पिता ने कहा, उदासी हो सकती है सुसाइड की वजह

सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था. साथ ही गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं, खबरों की मानें तो केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही कहा है.

Updated on: 03 Sep 2020, 10:47 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लेकर हर दिन दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस में नया मोड़ गया. सुशांत के पिता केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही बात कही है. उन्होंने सुशांत की आत्महत्या की वजह को लेकर कयास लगाए हैं. खबरों के मुताबिक केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि सुशांत की मौत सुसाइड ही हो सकती है. दरअसल, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत में उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, लेकिन अब सुशांत के पिता के इस बयान से हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें : रिया की छवि को सुधारने के लिए मीडिया कैंपेन चला रहा : विकास सिंह

सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था. साथ ही गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं, खबरों की मानें तो केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही कहा है. इस रिपोर्ट की मानें तो केके सिंह ने अपने बयान में कहा- मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया. उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की. मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी की वजह से सुसाइड की.

यह भी पढ़ें : Sushant Case: रिया के पिता DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे, लगातार तीसरे दिन पूछताछ

केके सिंह ने कहा- बीते साल 13 मई को मैं उससे मिला था, जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने पटना आया था. वह 16 मई को वापस मुंबई चला गया. मैं सुशांत से व्हाट्सऐप पर बात करता रहता था. मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था क्योंकि वो हमेशा बिजी रहता था. उन्होंने बताया कि 14 जून 2020 को उन्हें टीवी के जरिए ये खबर मिली कि सुशांत ने अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. ये सुनकर उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश हो गए.

यह भी पढ़ें : 1962 युद्ध से भारत ने लिया सबक, युद्ध हुआ तो चीन चुकाएगा बड़ी कीमत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है. वह लगातार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. सुशांत मामले में सीबीआई की जांच का आज 14वां दिन है. इसी मामले में सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है.