logo-image

Sushant Case Live : NCB को मिली ड्रग पैडलर जैद की रिमांड

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है. इसी मामले में सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है.

Updated on: 03 Sep 2020, 08:27 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है. इसी मामले में सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है. ईडी जहां मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात कर रही है, वहीं NCB ड्रग्स मामले की पड़ताल में जुटी है. बता दें सीबीआई कल भी रिया के माता-पिता से सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ की थी. साथ ही सिद्धार्थ पीठानी, कुक नीरज से भी सीबीआई ने पूछताछ किया था. सीबीआई इस केस में हर एंगल से जांच कर रही है. 

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

NCB को मिली ड्रग पैडलर जैद की रिमांड

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल भी सामने आया है. एनसीबी ने जैद नामक शख्स को गिरफ्तार किया था. जैद की कोर्ट में पेशी हुई. ड्रग पैडलर जैद को  कोर्ट ने एनसीबी की कस्टडी में भेजा.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

रिया के पिता DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. सीबीआई आज रिया के पिता इंद्रजीत से लगातर तीसरे दिन पूछताछ करेगी. कल भी सीबीआई ने रिया के माता-पिता से पूछताछ की थी.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

वरुण माथुर, ऋषव ठक्कर से ED करेगी पूछताछ

सुशांत केस में ED वरुण माथुर, ऋषव ठक्कर से पूछताछ करेगी. वरुण माथुर से दूसरी बार ED पूछताछ करेगी. कल भी माथुर से पूछताछ हुई है. वरुण माथुर ने 2018 में सुशांत के साथ कंपनी खोला था. ऋषव ठक्कर स्नूकर प्लेयर है और रिया का कॉमन फ्रेंड है.

calenderIcon 08:36 (IST)
shareIcon

रिया के भाई शोविक से पूछताछ करेगी ED

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल, शोविक का नाम ड्रग्स मामले में लगातार सामने आ रहा है.