logo-image

रिया की छवि को सुधारने के लिए मीडिया कैंपेन चला रहा : विकास सिंह

सुशांत के परिवार का मानना है कि यह सब उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की छवि को सुधारने के लिए किया जा रहा है.

Updated on: 03 Sep 2020, 09:04 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिह ने कवरेज को लेकर कुछ न्यूज प्रतिष्ठानों की भूमिका की आलोचना की है. उन्होंने दावा किया कि सुशांत के परिवार का मानना है कि यह सब उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की छवि को सुधारने के लिए किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यह कैंपने जारी रहा तो, 'जरूरी कार्रवाई' की जाएगी.

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विकास सिंह ने कहा, 'मेरी सुशांत की तीनों बहनों से मुलाकात हुई. बहनों ने कहा कि एक आरोपी की छवि सुधारने की कोशिश की जा रही है.' उन्होंने साथ ही कहा कि परिवार इस तरह के नकारात्मक कैंपेन से बुरी तरह आहत है. यह कैंपेन उस परिवार के खिलाफ चलाया जा रहा है, जिन्होंने अपना जवान बेटा खोया है. कैंपेन सुशांत के मेंटल हेल्थ के बारे में है.

उन्होंने कहा, 'मीडिया में यह बताया जा रहा है कि वह बाइपोलर थे. लंबे समय से पब्लिक डोमेन में मौजूद एफआईआर स्पष्ट रूप से दिखाती है कि रिया के उनके जीवन में आने के बाद उनका मेंटल हेल्थ खराब हुआ. एफआईआर में यह भी कहा गया है कि उनका जो भी इलाज चल रहा था, उसे परिवार के साथ शेयर नहीं किया गया.' उन्होंने कहा, 'यह सब जानने के बावजूद कुछ चैनलों द्वारा कैंपेन चलाया जा रहा है. यह परिवार का आग्रह है कि उनके दुख को और मत बढ़ाइए, जिन्होंने हाल ही में अपना बेटा खोया है.'