logo-image

रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे में क्या है रिश्ता? एक्ट्रेस के वकील ने दिया ये जवाब

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री और मुंबई से महाराष्ट्र विधानसभा के विधायक हैं. उनका नाम रिया के बॉयफ्रेंड, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में कई बार आया है

Updated on: 18 Aug 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने वकील सतीश मानशिंदे के माध्यम से सोमवार को जारी एक बयान में कहा है कि वह आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) से कभी नहीं मिली हैं. मानशिंदे ने अपनी मुवक्किल रिया की ओर से कहा, '11 अगस्त 2020 को माननीय सुप्रीम कोर्ट के समक्ष अंतिम सुनवाई में की गई टिप्पणियां, यह स्पष्ट करती हैं कि यह सच्चाई से अधिक राजनीति के बारे में हो गया है.

अवांछित और अप्रासंगिक बातें कही जा रही हैं. कई राजनेता बिहार में चुनाव के पहले इस मामले का फायदा उठा रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नहीं जानतीं और आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली हैं. न तो उन्होंने कभी उनसे टेलीफोन पर बात की है और न ही किसी और माध्यम से. हालांकि उन्होंने शिवसेना के एक नेता के रूप में उनके बारे में सुना है.'

यह भी पढ़ें: Video: विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, वीणा पर किया राग यमन का अभ्यास

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री और मुंबई से महाराष्ट्र विधानसभा के विधायक हैं. उनका नाम रिया के बॉयफ्रेंड, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में कई बार आया है.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने माधुरी के गाने पर किया था डांस, देखें Video

मानशिंदे ने यह भी कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), अभिनेता डिनो मोरिया को जानती हैं और उनसे मिल चुकी हैं क्योंकि वह फिल्म उद्योग में उनके सीनियर हैं और इससे अधिक कुछ नहीं है. डिनो का नाम इस मामले में सामने आया है क्योंकि यह आरोप लगाया गया था कि अभिनेता ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के एक दिन पहले 13 जून की पार्टी की मेजबानी की थी जिसमें सुशांत मौजूद थे. इससे पहले, डिनो ने ऐसी किसी भी पार्टी की मेजबानी से इनकार कर दिया था.