logo-image

सुशांत केस: गौरव आर्या के वकील ने ड्रग्स डीलिंग के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कही ये बात

मनु शर्मा ने बताया कि उनके क्लाइंट गौरव अरोड़ा ने कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि गौरव पर ड्रग्स डीलिंग का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

Updated on: 27 Aug 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट में गौरव आर्या नाम के एक शख्स का नाम सामने आया है, जिसे एक ड्रग्स डीलर के तौर पर देखा जा रहा है. गौरव के वकील मनु शर्मा ने इस मामले में न्यूज नेशन के साथ बातचीत की. मनु शर्मा ने बताया कि उनके क्लाइंट गौरव ने कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि गौरव पर ड्रग्स डीलिंग का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

ये भी पढ़ें- 'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री को अपने ही पिता से जान का खतरा, बताई ये वजह

मनु शर्मा ने कहा कि गौरव पर लगे ड्रग्स डीलिंग के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप चैट की विश्वसनीयता पर कई सवाल भी हैं. रिया चक्रवर्ती के साथ गौरव के व्हाट्सएप चैट को खारिज करने के सवाल पर मनु शर्मा ने कहा, ''ये अभी चैट को स्वीकार या खारिज करने का स्टेज नहीं है. विश्वसनीयता जब साबित हो जाएगी तो उस पर टिप्पणी की जाएगी. अगर ये मान भी लिया जाए कि ऐसी कोई चैट भी हुई तो ये साढ़े तीन साल पुरानी बात है. इसका सुशांत केस से कोई सम्बंध नहीं है.

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी बोले, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी

न्यूज नेशन ने मनु शर्मा से पूछा कि जब गौरव बेकसूर हैं तो वे सामने क्यों नहीं आ रहे हैं? इस सवाल पर मनु ने कहा, ''जांच एजेंसी के सामने जवाब देने के लिए उनकी जवाबदेही बनती है, लेकिन मीडिया के सवालों के जवाब देना जरूरी नहीं है. जब भी जरूरत होगी तो वे जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे और जांच में पूरी तरह से सहयोग देंगे. इस पूरे मामले में अभी तक ED की ओर से कोई समन नहीं मिला है. मनु शर्मा ने बताया कि चैट के बाद गौरव रिया या सुशांत के संपर्क में नहीं थे.