logo-image

Sushant Case: अब ED ने सुशांत के हाउस मैनेजर से की 10 घंटे तक पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर के प्रबंधक (हाउस मैनेजर) सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की.

Updated on: 07 Aug 2020, 06:52 AM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर के प्रबंधक (हाउस मैनेजर) सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की. ये पूछताछ करीब 10 घंटे चली. मुअल मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ किए गए तीसरे व्यक्ति हैं.बताया जा रहा है कि सैमुअल जैसे पूछताछ के बाद Ed ऑफिस से बाहर निकले वैसे कैमरे से बच कर और सवालों से बचने के लिए भाग निकले.

ईडी ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रितेश शाह से भी पूछताछ की थी. इसके अलावा सोमवार को एजेंसी ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर से पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मरने से पहले फेसबुक लाइव कर बताई वजह

ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. मामला सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती के साथ कई लोगों पर दर्ज की FIR

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले की जांच में जुटी सीबीआई (CBI) ने FIR दर्ज की है. FIR में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है. CBI ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 496 और 506 के तहत FIR दर्ज किया है. सीबीआई की FIR में रिया, शोविक, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुआल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत कई अन्य लोगों के नाम हैं.