News Nation Logo

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मरने से पहले फेसबुक लाइव कर बताई वजह

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने खुदकुशी कर ली है. 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो अगस्त को आत्महत्या की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Aug 2020, 06:49:37 AM
Anupama Pathak

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा ने किया सुसाइड, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक (Anupama Pathak) ने खुदकुशी कर ली है. 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो अगस्त को आत्महत्या की थी. अनुपमा का शव मुंबई (Mumbai) के दहिसर इलाके में स्थित उनके घर पर ही मिला था. उन्होंने मरने से पहले एक दिन पहले फेसबुक लाइव के जरिए ऐसा कदम उठाने जाने की वजह बताई थी. फेसबुक लाइव में भोजपुरी अभिनेत्री ने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती के साथ कई लोगों पर दर्ज की FIR

अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने फेसबुक लाइव में कहा था, 'यदि आप किसी को अपनी समस्या बताते हैं कि आप जान देने के बारे में सोच रहे हैं तो, कोई भी आदमी चाहे वह कितना अच्छा दोस्त क्यों न हो, वह आपसे दूर रहने को कहेगा, ताकि आपके मरने के बाद वह मुसीबत में न पड़ जाए. और साथ ही वह आपका दूसरों के सामने अनादर करेगा और मजाक उड़ाएगा. इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें.'

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट ने बताया, कैसे रिया के आने के बाद डिप्रेशन में रहने लगे थे सुशांत

अभिनेत्री ने कहा, 'ऐसा व्यक्ति बनें जिसपर सब भरोसा करे, लेकिन आप किसी पर न करो. मैंने यह अपने जीवन में सीखा है. लोग बहुत मतलबी होते हैं, उन्हें किसी की परवाह नहीं है.' बता दें कि भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली थीं. वह काम करने के लिए मुंबई में रहती थीं.

यह भी पढ़ें: SSR Case : मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम पटना लौटी, आला अफसरों को सौंपी रिपोर्ट

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें अभिनेत्री ने मालाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात कही है. पैसा लौटाने की आखिरी तारीख दिसंबर 2019 थी, लेकिन अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे. अभिनेत्री ने कथित रूप से मनीष झा नामक एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन अपने गृहनगर ले गया, जिसे अभी तक नहीं लौटाया है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 06:47:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.